×

कोविड-19:राहुल व थरूर से अलग चिदंबरम ने मोदी के पक्ष में दिया ये बयान, जानिए....

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने रविवार को देश में राज्य सरकारों व केंद्र के बीच समन्वय के अंतर को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने केंद्र सरकार से देश में कोरोना वायरस बीमारी को नियंत्रित करने के लिए और कदम उठाने का आग्रह किया।

suman
Published on: 15 March 2020 4:41 PM GMT
कोविड-19:राहुल व थरूर से अलग चिदंबरम ने मोदी के पक्ष में दिया ये बयान, जानिए....
X

नई दिल्ली कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम ने रविवार को देश में राज्य सरकारों व केंद्र के बीच समन्वय के अंतर को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने केंद्र सरकार से देश में कोरोना वायरस बीमारी को नियंत्रित करने के लिए और कदम उठाने का आग्रह किया। अपने कांग्रेस के साथियों शशि थरूर और राहुल गांधी के विपरीत चिदंबरम ने देश में घातक वायरस को नियंत्रित करने के सरकार के अब तक प्रयासों की सराहना की।



यह पढ़ें...योगी ने योजनाओं के प्रचार प्रसार को दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों के कसे पेंच

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ‘कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई अब तक अच्छी रही है, लेकिन हम अधिक कर सकते है? कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले एक हफ्ते में 31 से बढ़कर 84 हो गए हैं। कुछ राज्य सरकारों ने आंशिक लॉकडाउन की घोषणा की है। यह केंद्र सरकार के लिए और उपायों पर विचार करने का समय है।’ पूर्व वित्तमंत्री ने कहा, ‘आईसीएमआर की चेतावनी पर ध्यान देने का समय है। अगर हमारे पास वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्टेज 3 में 30 दिन कार्रवाई का समय है तो हमें तेजी से दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ना चाहिए।’

कोविड-19: फ्लाइट में कोरोना मरीज, कोच्चि एयरपोर्ट पर 289 यात्रियों को उतारा गयादुनियाभर के कई देशों के साथ-साथ भारत में भी फैल रहे कोरोना वायरस के चलते लोग बेहद एहतियात बरत रहे हैं। कोच्चि एयरपोर्ट पर दुबई की फ्लाइट में कोरोना वायरस के लिए एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। इस फ्लाइट से करीब 289 लोगों को उड़ान भरने से पहले ही उतार दिया गया। दरअसल, फ्लाइट में सवार एक ब्रिटिश नागरिक कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया था।

यह पढ़ें...कोविड-19 से मुकाबले को सार्क देशों में पीएम मोदी की पहल पर बनी ये अहम सहमति

इससे पहले शुक्रवार को थरूर ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार की निंदा की। राहुल गांधी ने भी गुरुवार को देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार पर हमला किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कोरोना वायरस एक बड़ी समस्या है। समस्या को नजरअंदाज करना समाधान नहीं है।’

suman

suman

Next Story