×

पद्मावती संग्राम : स्वामी ने दीपिका के बयान पर उठाए सवाल

Rishi
Published on: 14 Nov 2017 4:22 PM GMT
पद्मावती संग्राम : स्वामी ने दीपिका के बयान पर उठाए सवाल
X

नई दिल्ली : बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के 'पिछड़े होने' के बयान पर उनपर निशाना साधा। स्वामी ने ट्वीट किया, "अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमे रिग्रेशन पर भाषण दे रही हैं। देश तभी आगे हो सकता है, जब उनके परिपेक्ष्य से हम आगे बढ़ें।"



ये भी देखें: ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाए जाने पर करणी सेना का बवाल, मॉल में तोड़फोड़

फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज के पहले मचे बवाल पर दीपिका ने कहा था, “यह भयावह है, यह बिल्कुल भयावह है। इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे हुए हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जनाती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता।”

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story