×

पाकिस्तान ने की फिर ये नापाक हरकत, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान हमेशा कोई न कोई बहाना ढूंढ़ता है भारत को परेशान करने का। इसी को लेकर एक नई खबर आ रही है कि पुंछ जिले के बालाकोट व कृष्णा घाटी तथा बारामुला जिले के उड़ी सेक्टर में अग्रिम चौकियों के साथ ही रिहायशी जगहों का निशाना बनाया।

Roshni Khan
Published on: 30 Nov 2019 6:31 AM GMT
पाकिस्तान ने की फिर ये नापाक हरकत, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब
X

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान हमेशा कोई न कोई बहाना ढूंढ़ता है भारत को परेशान करने का। इसी को लेकर एक नई खबर आ रही है कि पुंछ जिले के बालाकोट व कृष्णा घाटी तथा बारामुला जिले के उड़ी सेक्टर में अग्रिम चौकियों के साथ ही रिहायशी जगहों का निशाना बनाया। सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। आपको बता दें, गोलाबारी में किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है, लेकिन गांव के लोग दहशत है।

ये भी देखें:चिल्लर की कमी ने इस शख्स को बना दिया करोड़पति, जानें इनकी सफलता की कहानी

तो ये सोचते हैं पाकिस्तानी-भारत के बारे में, वीडियो देख जान जाएंगे सच्चाई

पाकिस्तानी सेना ने 29 नवंबर शुक्रवार देर रात करीब नौ बजे बालाकोट और कृष्णा घाटी क्षेत्र में गोलाबारी शुरू की। बालाकोट में जिस टाइम गोलाबारी हो रही थी उस टाइम बैक टू विलेज में शामिल होने के लिए अधिकारी गांव में पहुंचे थे।

अचानक शुरू गोलाबारी से उन्होंने पंचायत भवन में अपने को सुरक्षित किया। इससे पहले 25 नवंबर सोमवार को पाकिस्तानी सेना ने दो घंटों तक जिले के कस्बा और कीरनी में गोले बरसाए थे।

ये भी देखें:गैंग रेप!ये 12 दरिंदे जिनकी हैवानियत से दहला भारत, अब क्या एक्शन लेगी सरकार

उड़ी सेक्टर के सिलिकूट इलाके को निशाना बनाकर शाम सवा पांच बजे से दो घंटे तक पाकिस्तान ने गोले बरसाए। सेना की 18 मराठालाई ने करारा जवाब दिया।

गैस रिसाव से लगी आग

जम्मू-कश्मीर के रामबन में उपायुक्त कार्यालय के पास गैस सिलिंडर फटने से मां व उसकी तीन बेटियों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों समेत तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए कमांड अस्पताल उधमपुर भेजा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना कैसे हुआ इसकी जांच चल रही है। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story