×

बॉर्डर पर हमला: पाकिस्तानी सेना ने बरसाईं गोलियां, एक्शन में आ गए भारतीय जवान

पाकिस्तानी सेना हाल के दिनों रिहायसी इलाकों और आम लोगों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रही है। पाकिस्तानी सेना ने बुधवार की तड़के कुपवाड़ा जिले के तंगधार इलाके में जबरदस्त फायरिंग की।

Shivani Awasthi
Published on: 10 Feb 2021 3:38 AM GMT
बॉर्डर पर हमला: पाकिस्तानी सेना ने बरसाईं गोलियां, एक्शन में आ गए भारतीय जवान
X

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी नापाक साजिशों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना एलओसी पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। इसी कड़ी में बुधवार को पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार इलाके में सीजफायर उल्लंघन किया गया। यहां आज सुबह फायरिंग की गयी और मोर्टार दांगे। पाकिस्तान की सेना की इस फायरिंग का भारतीय जवानों ने मुहंतोड़ जवाब दिया।

कुपवाड़ा जिले के तंगधार इलाके में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन

दरअसल, पाकिस्तानी सेना हाल के दिनों रिहायसी इलाकों और आम लोगों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रही है। पाकिस्तानी सेना ने बुधवार की तड़के कुपवाड़ा जिले के तंगधार इलाके में जबरदस्त फायरिंग की। स्थानीय लोगों का कहना है कि पाकिस्तानी सेना हम लोगों से क्या चाहती है और बिना की वजह हमारे घरों को निशाना बनाकर हमला कर रही है।

लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा पाकिस्तान

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भी पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में घंटों गोलाबारी की। पाकिस्तान की 25 चिनाब रेंजर्स ने चक सामन, चक टिंबर से रात 11 बजे से लेकर 3 बजे तक छोटे बड़े हथियारों से हमला किया।

Indian Army

ये भी पढ़ेंः किसान आंदोलन पर फैसला: संयुक्त मोर्चा की बड़ी बैठक आज, बनेगा आगे का प्लान

प्रदेश के बोबिया में बीएसएफ की पोस्ट और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया गया। गोलाबारी में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है। इस इलाके में सीमा पर चल रहे सुरक्षा बांध बनाने और विकास के कार्यों को बाधित करने के लिए पाकिस्तान लगातार गोलीबारी कर रहा है।

पाकिस्तान की गोलीबारी का बीएसएफ ने भी करारा जवाब दिया। भारतीय सेना ने पाकिस्तान को कई बार जीवनभर याद रखने वाली कार्रवाई की है। एक बार फिर सेना मुहतोड़ जवाब दे रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story