×

AIADMK ने पलानीसामी को चुना विधायक दल का नेता, सेल्वम को पार्टी से निकाला

एआईडीएमके ने कहा है कि बीजेपी ने अम्मा की पवित्रता को धूमिल किया है। वहीं विधायक दल के नेता चुने गए पलानीसामी चार बार विधायक रह चुके हैं।

By
Published on: 14 Feb 2017 7:53 AM GMT
AIADMK ने पलानीसामी को चुना विधायक दल का नेता, सेल्वम को पार्टी से निकाला
X

चेन्नईः एआईडीएमके की महासचिव शशिकला को सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधीक संपत्ति के मामले में दोषी करार दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद से तमिलनाडु की राजनीति में हलचल बढ़ गई हैं। वहीं एआईडीएमके के नेताओं ने पलानीसामी को विधायक दल का नेता चुना है। पार्टी ने पन्नीरसेल्वम को एआईडीएमके से बाहर निकाल दिया है।

एआईडीएमके ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी ने अम्मा की पवित्रता को धूमिल किया है। वहीं विधायक दल के नेता चुने गए पलानीसामी चार बार विधायक रह चुके हैं। वह सलेम जिले से आते हैं। दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता सरकार में वह पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर रहे है।

बता दें कि ओ. पन्नीरसेल्वम समर्थकों के साथ अपने घर से बाहर निकल आए हैं। पन्नीरसेल्वम अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे हैं। वहीं पूर्व अटॉर्नी जनरल सोली सोराबजी ने कहा कि मुझे नहीं लगता शशिकला बेल पर बाहर आ सकेंगी।

यह भी पढ़ें... SC का फैसला: 10 साल तक शशिकला नहीं बनेंगी सीएम, 4 साल के लिए हुई जेल

शशिकला को अरेस्ट करने के लिए चेन्नई के गोल्डन बे रिसॉर्ट में पुलिस पहुंच चुकी है। वहां पुलिस गाड़ी के साथ 4 स्टेट ट्रांसपोर्ट की बसें भी पहुंची हैं। रिसॉर्ट में शशिकला के साथ उनके भाई भी मौजूद हैं। बता दें कि बीती रात से ही शशिकला अपने समर्थक विधायकों के साथ गोल्डन बे रिजॉर्ट में मौजूद हैं। वहीं मंगलवार सुबह से ही वीके शशिकला के घर पोएस गार्डन के बाहर भारी सुरक्षाबल तैनात की गई है। वहीं गोल्डन बे रिजॉर्ट के बाहर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

Next Story