×

Live | Parliament Monsoon Session 2023: अधीर रंजन ने लोकसभा में ऐसा क्या कहा, सत्ता पक्ष के सांसद बिफर पड़े, हुआ जमकर हंगामा

Parliament Monsoon Session 2023 Live Update: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को हाउस में कहा था कि विपक्षियों द्वारा लगाए गए आरोप पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 अगस्त को सदन में उपस्थित रहेंगे और उत्तर देंगें।

Anant Shukla
Published on: 10 Aug 2023 2:30 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2023 11:16 AM GMT)
Live |  Parliament Monsoon Session 2023: अधीर रंजन ने लोकसभा में ऐसा क्या कहा, सत्ता पक्ष के सांसद बिफर पड़े, हुआ जमकर हंगामा
X
Parliament Monsoon Session 2023 Live Update (Photo-Social Media)

Parliament Monsoon Session 2023 Live Update: संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा चल रही है। पक्ष विपक्ष द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्या रोप का दौर जारी है। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोक सभा में उपस्थित रहेंगे। अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को अविश्वास प्रस्ताव पर कार्यवाही स्थगित होने से पहले यह जानकारी दी थी। अब प्रधानमंत्री के भाषण के बाद अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कराया जाएगा। हांलांकि सरकार को कोई खतरा नहीं है। क्योंकि उच्च सदन में भी सरकार के पास सहयोगियों को मिलाकर पूर्ण बहुमत है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को हाउस में कहा था कि विपक्षियों द्वारा लगाए गए आरोप पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 अगस्त को सदन में उपस्थित रहेंगे और उत्तर देंगें।

लगातार ताजा अपडेट के लिए बने रहें Newstrack पर...

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story