संसद सत्र: राज्यसभा में आज जवाब देंगे पीएम मोदी, हंगामे के आसार

लोकसभा में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आपातकाल और तीन तलाक पर घेरा, साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा 2 जी और कोल घोटाला पर किए गए सवाल का भी जवाब दिया।

नई दिल्ली: लोकसभा और राज्यसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर चर्चा हो रही है। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देने के बाद PM नरेंद्र मोदी आज राज्यसभा में जवाब देंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और पीयूष गोयल राज्यसभा में कई बिल भी पेश करेंगे।

ये भी देंखे:सत्यमित्रानंद की भूसमाधि में आज शामिल होंगे योगी

मंगलवार को लोकसभा में अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आपातकाल और तीन तलाक पर घेरा, साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा 2 जी और कोल घोटाला पर किए गए सवाल का भी जवाब दिया।

ये भी देंखे:गुरुग्राम हिंसा: ‘‘गौ रक्षा इकाई’ के एक समूह ने शक में पिटा दो लोगों को

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हम कानून से चलने वाले लोग हैं और किसी को जमानत मिली है तो वह इसका आनंद ले, लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी, हमें गलत रास्ते पर जाने की जरूरत नहीं है। पीएम मोदी ने संबोधन खत्म होने के बाद सभी सांसदों से प्रस्ताव को पारित करने की अपील की। प्रस्ताव पर लाए गए सभी संशोधन ध्वनिमत से खारिज हो गए। स्पीकर ने सभी संशोधनों को अस्वीकार कर दिया।सदन की कार्यवाही बुधवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App