×

Election Result Forecast: तोते ने की चुनाव में इस पार्टी की जीत की भविष्यवाणी, मुश्किल में पड़ा मालिक

Tamilnadu:कोड्डालोर निर्वाचन क्षेत्र में एक ज्योतिष तोते ने लोकसभा चुनाव में पीएमके उम्मीदवार की जीत की भविष्यवाणी की। इसपर तोते के मालिक पर पुुलिस ने कार्रवाई कर दी।

Seema Pal
Written By Seema Pal
Published on: 10 April 2024 8:12 AM GMT
Tamilnadu News
X

तोते ने की PMK उम्मीदवार की चुनाव में जीत की भविष्यवाणी : (Image credit- Social Media) 

Tamilnadu: पक्षियों में तोते को काफी होशियार माना गया है। तोता ऐसा पक्षी है, जो इंसानों की बोली-भाषा आसानी से सीख जाता है। तमिलनाडु के कोड्डालोर में एक ऐसा तोता है, जो लोगों का भविष्य पढ़कर बताता है। इस ज्योतिष तोते ने लोकसभा चुनाव में एक उम्मीद्वार की जीत की भविष्यवाणी कर दी। अब तोते की भविष्यवाणी से मालिक मुश्किल में फंस गया है। मालिक को उस ज्योतिषी तोते के साथ-साथ अन्य तोते भी पिंजरे से आजाद करने पड़े।

ज्योतिष तोते ने की चुनाव की भविष्यवाणी

मामला तमिलनाडु के कोड्डालोर के निर्वाचन क्षेत्र से जुड़ा है। दरअसल, कोड्डालोर निर्वाचन सीट से पीएमके उम्मीदवार थांगर बचन एक मंदिर के पास से गुजर रहे थे। तभी उन्हें एक तोता लोगों की भविष्यवाणी करता दिखा। थांगर बचन भी चुनाव का नतीजा जानने के लिए ज्योतिष तोते के पास पहुंच गए। ज्योतिष तोते ने एक कार्ड चुनकर लोकसभा चुनाव में पीएमके उम्मीदवार की जीत की भविष्यवाणी कर दी। जीत की बात सुनते ही पीएमके उम्मीदवार थांगर बचन खुश हो गए और तोते को केला खिलान लगे। इस दौरान थांगर बचन के साथ गए पार्टी के समर्थकों ने वीडियो बना लिया।

तोता मालिक को पकड़कर ले गई पुलिस

अब यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तोता का मालिक मुश्किल में फंस गया। पुलिस तोता के मालिक के पास पहुंच गई। पुलिस ने तोते के मालिक सेल्वराज और उसके भाई को आचार संहिता के उलंघन के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने दोनों को वन विभाग की ओर से पक्षियों को पिंजरे में कैद ना करने की नसीहत दे कर छोड़ दिया। इसके बाद मालिक ने सभी तोते पिंजरे से आजाद कर दिए।

पीएमके ने डीएमके पर लगाया आरोप

यह मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। जब थांगर बचन को तोते के आजाद होने की बात पचा चली तो उन्होंने इसे डीएमके सरकार की चाल बता दिया। पीएमके अध्यक्ष डॉ अम्बुमणि रामदास ने कहा कि तोता मालिक के खिलाफ कार्रवाई डीएमके सरकार के निशाने पर की गई है। उन्होंने कहा कि द्रमुक सरकार को पीएमके उम्मीदवार थांगर बचन की जीत की भविष्यवाणी की बात सहन नही हुई। इस कार्रवाई की कड़ी निंदा की जानी चाहिए।

Seema Pal

Seema Pal

Content Writer

Seema Pal is a Journalist and former Anchor. As Author, She is produced a good content. She has 4 years of experience in Media as news writer. Along with entertaining, She has a good grip in politics

Next Story