×

Gujarat: शाह के काफिले पर पाटीदारों ने फेंके अंडे, PM के दौरे से पहले हुई घटना

aman
By aman
Published on: 7 March 2017 9:43 AM GMT
Gujarat: शाह के काफिले पर पाटीदारों ने फेंके अंडे, PM के दौरे से पहले हुई घटना
X

अहमदाबाद: यूपी विधानसभा चुनाव में जमकर पसीना बहाने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गृह राज्य गुजरात गए हैं। सोमवार को जब अमित शाह का काफिला सोमनाथ की तरफ जा रहा था तभी जूनागढ़ के पास पाटीदारों ने उनके काफिले पर जमकर अंडे बरसाए। गौरतलब है कि अमित शाह बुधवार (7 मार्च) को सोमनाथ में पीएम मोदी के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं।

सोमवार रात करीब 11:30 बजे जब शाह का काफिला जूनागढ़ के पास पहुंचा तभी रास्ते पर खड़े पाटीदारों ने अंडों की बौछार कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले तो काफिले में शामिल गाड़ियां धीमी हुई, लेकिन फिर उनकी रफ्तार बढ़ गई और सोमनाथ की ओर बढ़ गया।

..तो इस वजह से शाह पर भड़के हैं पाटीदार

गौरतलब है कि पिछले साल पाटीदारों के आरक्षण आंदोलन के दौरान उन पर लाठियां बरसाई गई थीं। इसमें कई पाटीदार आन्दोलनकारियों को चोटें आई थीं। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल समेत कई नेताओं का मानना है कि अमित शाह के इशारे पर ही ये लाठीचार्ज हुआ था। उसी समय से पाटीदार नेता अमित शाह से नाराज हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story