×

चिट्ठी पर बवाल: दिग्गज नेता ने निधन से पहले लिखा पत्र, BJP ने बताया गंवार

राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि रघुवंश सिंह के पत्र में सरकार ने साजिश की है। कोई भी व्यक्ति आईसीयू से पत्र नहीं लिख सकता है।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 6:53 AM GMT
चिट्ठी पर बवाल: दिग्गज नेता ने निधन से पहले लिखा पत्र, BJP ने बताया गंवार
X
चिट्ठी पर बवाल: दिग्गज नेता ने निधन से पहले लिखा पत्र, BJP ने बताया गंवार

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का रविवार को निधन हो गया था। रघुवंश प्रसाद पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके थे। बता दें कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में वेंटिलेटर पर रखा गया था। बिहार के कद्दावर और समाजवादी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की मौत के बाद राजनीति का दौर लगातार जारी है।

मंत्री की चिट्ठी पर बवाल

बता दें कि रघुवंश बाबू की मौत के बाद श्रद्धांजलि देते ही अब आरजेडी (RJD) के नेता खुलेआम उनके द्वारा लिखी गई चिट्ठी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। दरअसल, मौत से पहले रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार के नाम से कई चिट्ठियां लिखी थीं, लेकिन राजद का आरोप है कि यह चिट्ठियां और इनकी टाइमिंग अपने आप में संदेहास्पद हैं।

ये भी देखें: दिल्ली दंगा: उमर खालिद पर बड़ी खबर, पुलिस ने पूछताछ के बाद…

पत्र में सरकार ने साजिश की है-वीरेंद्र

राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि रघुवंश सिंह के पत्र में सरकार ने साजिश की है। कोई भी व्यक्ति आईसीयू से पत्र नहीं लिख सकता है। उन्हीं के पार्टी के एक और एमएलसी सुबोध यादव ने पूछा है कि भला आईसीयू में भर्ती इंसान चिट्ठी कैसे लिख सकता है। सुबोध ने कहा कि कोविड के बाद रघुवंश बाबु से मेरी मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा था कि आरजेडी छोड़ने का सवाल ही नहीं है, बावजूद इसके ऐसी चिट्ठी पर सवाल खड़ा होता है। सरकार चिट्ठी पर सियासत कर रही है।

आरजेडी अनपढ़ और गवारों की जमात है

आरजेडी के इन आरोपों पर एनडीए के नेताओं ने सवाल खड़े किए हैं। बीजेपी ने आरजेडी के बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि आरजेडी अनपढ़ और गवारों की जमात है। पार्टी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि जिंदा रहते रघुवंश प्रसाद को लोटा भर पानी बताया और आज उनके जैसे विद्वान व्यक्ति की लेखनी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। रघूवंश बाबू की आह से आरजेडी बर्बाद हो जाएगा।

rjd leader raghuvans prasad singh-bjp

ये भी देखें: सवालों में घिरती जा रही शिवसेना, कंगना के बाद पिटाई के मामले ने पकड़ा तूल

आरजेडी नेताओं ने जीते जी उनका ख्याल नहीं रखा

बिहार सरकार के मंत्री और जदयू नेता नीरज कुमार ने भी इस मामले को लेकर आरजेडी पर हमला बोला है। नीरज ने कहा कि ऐसे बयान देते हुए भी राजद के नेताओं को शर्म आनी चाहिये। आरजेडी नेताओं ने जीते जी उनका ख्याल नहीं रखा। अब उनके निधन के बाद ऐसे सवाल उठाकर और छोटा कर रहे हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story