×

शर्मनाक: प्रिंसिपल और एकाउंटेंट नाबालिग से करते थे रेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Anoop Ojha
Published on: 20 Sep 2018 10:46 AM GMT
शर्मनाक: प्रिंसिपल और एकाउंटेंट नाबालिग से करते थे रेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
X

पटना: देश में बेटियां किस तरह असुरक्षित है ऐसी खबरें अब आम हो गई है। अब एक चौकानें वाली घटना बिहार के पटना से आ रही है।यहां एक स्कूल में नाबालिग बेटी का लगातार रेप होता रहा और इसकी जानकारी तब हुई जब वो गर्भवती हो गई।ये पूरी घटना बिहार के फुलवारी शरीफ की है। बताया जा रहा है कि बच्ची वहां के एक स्थानीय स्कूल में कक्षा 5 की छात्रा है। स्कूल के प्रिंसिपल और एकांउटेंट बच्ची के साथ लगातार 9 महीने तक रेप करते रहे।

यह भी पढ़ें ....13 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप और मर्डर, शरीर पर हर जगह नोंच-खरोंच के निशान

बच्ची की मां ने बताया कि बेटी को अचानक उल्टियां होने लगी। पहले लगा कि शायद उसकी तबीयत खराब है पर डाक्टर को दिखाने पर पता चला कि बेटी गर्भवती है । पूछने पर बेटी ने बताया कि प्रिंसिपल सर नम्बर बढ़ाने के नाम पर

अपने पास बुलाते थे। उसके बाद वो और एक दूसरे अंकल उसके साथ गंदा काम करते थे।

यह भी पढ़ें ....र्मनाक: नाबालिग बच्ची से दबंगों ने किया गैंगरेप, मामला दर्ज

नाबालिग ने बताया कि सर ने मेरा वीडियों भी बनाया है, जिससे वो मुझे ब्लैकमेल करते थे। नाबालिग की मां ने स्कूल के प्रिंसिपल और एकाउंटेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि दोनों आरोपियों को महिला थाने को सौप दिया गया और बच्ची का मेडिकल करा लिया गया है।

आरोपियों का नाम राज सिंघानिया (प्रिसिपल) और अभिषेक (एकांउटेंट) है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story