×

कश्मीर: PDP विधायक कमर हुसैन पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

Rishi
Published on: 8 Aug 2017 10:43 AM GMT
कश्मीर: PDP विधायक कमर हुसैन पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज
X

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर में सत्ताधारी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के राज्य सचिव और जम्मू क्षेत्र के राजौरी जिले से विधायक कमर हुसैन पर एक व्यक्ति की हत्या की कोशिश करने का मामला मंगलवार को दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि दसाल गांव के निवासी अयाज अहमद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि विधायक और उनके तीन निजी सुरक्षा अधिकारियों ने उन्हें धमकी दी और उनपर हमला किया।

ये भी देखें: घर में लगाएंगे ये खास पेड़ तो होगा शनि का प्रकोप कम और आएगा घर में धन

शिकायत के अनुसार, सोमवार को विधायक ने अयाज अहमद को धमकी दी कि वह अपने सशस्त्र सुरक्षाकर्मियों से उनकी हत्या करवा देंगे।

अयाज अहमद ने कहा कि हुसैन के सुरक्षा अधिकारियों ने सोमवार को उस पर हमला किया।

हालांकि, विधायक ने इस बात से इंकार किया और कहा कि यह उनकी छवि धूमिल करने की साजिश है।

ये भी देखें:‘जनादेश अपमान यात्रा’ के लिए तेजस्वी रवाना, मां ने लगाया तिलक

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story