×

कमजोर दिल वाले न देखें! प्रेमियों की कर डाली ऐसी हालत, सहम गया हर कोई

एक प्रेमी जोड़े के आपत्तिजनक हालत में मिलने पर पंचायत ने तुगलकी फरमान सुना दिया। मामला राजस्थान के नागौर जिले के लाडून तहसील के निंबी जोधा गांव का है। जहां पर महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में पाए जाने पर पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाकर महिला और पुरुष के बालों को काट दिया गया और जबरन सबके सामने पेशाब पीने को कहा गया।

Shreya
Published on: 7 May 2023 12:27 PM GMT
कमजोर दिल वाले न देखें! प्रेमियों की कर डाली ऐसी हालत, सहम गया हर कोई
X

राजस्थान: एक प्रेमी जोड़े के आपत्तिजनक हालत में मिलने पर पंचायत ने तुगलकी फरमान सुना दिया। मामला राजस्थान के नागौर जिले के लाडून तहसील के निंबी जोधा गांव का है। जहां पर महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में पाए जाने पर पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाकर महिला और पुरुष के बालों को काट दिया गया और जबरन सबके सामने पेशाब पीने को कहा गया। इस घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और दो दिन बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

दोनों के काट दिए गए बाल, जबरन पिलाया गया पेशाब-

इस वीडियो में कालबेलिया समाज के एक पुरुष और महिला को बेरहमी से पीटा जा रहा है। इसमें दोनों के बाल काट दिए गए हैं और सबके सामने जबरन पेशाब पिलाया गया है। साथ ही दोनों का मुंह काला कर दिया गया है। वीडियो में लोग पुरुष और महिला को बर्बरतापूर्वक पीटते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस-

वहीं वीडियो की पुष्टि होने पर एसपी डॉ. विकास पाठक व एएसपी नीतिश आर्य, निंबी जोधा गांव पहुंचे और वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों की पहचान कर उन्हें पुछताछ के लिए सोमवार को पुलिस स्टेशन लाया गया। वायरल हो रहा वीडियो 2 दिन पुरानी है। इस मामले की शिकायत दर्ज नहीं की गई है लेकिन पुलिस खुद संज्ञान लेकर मामले की जांच कर रही है।

आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे प्रेमी-

जांच में पता चला है कि प्रमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे। जिसके बाद कालबेलिया समाज के पंचायत ने तुगलकी फरमान सुना दिया। जिसके बाद महिला और पुरुष को मौके पर ही बैठा लिया गया और महिला और पुरुष के बालों को काट दिया गया और जबरन सबके सामने पेशाब पिलाया गया। साथ ही महिला के साथ मारपीट भी की गई।

दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई- एसपी

वहीं इस घटना को कालबेलिया समाज के ही एक युवक ने कैमरे में कैद कर लिया और दो दिन बाद ये वीडियो वायरल हो गया। नागौर एसपी डॉ. विकास पाठक के पास ये मामला पहुंचने के बाद एसपी ने वीडियो की पुष्टि की और मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। मामले की पुछताछ जारी है। इस मामले में एसपी का कहना है कि इस मामले को गंभीर मानते हुए दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Shreya

Shreya

Next Story