×

MP News: 7 लोगों ने पत्नी से छेड़छाड़ कर पीटा तो पति ने दो बच्चों के साथ कर ली खुदकुशी

MP News: मौके से सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि तीन महीने पहले पत्नी नैनी बंजारा के साथ गांव के ही राजू, कालू, सोनू, गीताबाई, नोजीबाई, लीलाबाई, गोविंद ने मारपीट और छेड़खानी की थी। उसने इन सभी लोगों को अपनी और बच्चों की मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 5 March 2024 11:51 AM GMT
When people molested and beat his wife, the husband committed suicide along with two children
X

लोगों ने पत्नी से छेड़छाड़ कर पीटा तो पति ने दो बच्चों के साथ कर ली खुदकुशी: Photo- Social Media

MP News: मध्य प्रदेश के मंदसौर में दिल को दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। एक पिता ने अपनी 12 साल की बेटी और 10 साल के बेटे के साथ फंदे से लटककर जान दे दी। तीनों का शव आम के पेड़ से लटका हुआ मिला। घटना मंदसौर के शामगढ़ थाना क्षेत्र के रूंडी गांव का है जहां पर बंजारा समाज के युवक ने अपने बेटे और बेटी के साथ सुसाइड कर ली। सुसाइड नोट में मरने से पहले युवक ने अपने साथ हुए घटनाक्रम का जिक्र भी किया है।

सुसाइड नोट में लिखे आरोपियों के नाम

सुसाइड नोट में लिखा है कि तीन महीने पहले पत्नी नैनी बंजारा के साथ गांव के ही राजू, कालू, सोनू, गीताबाई, नोजीबाई, लीलाबाई, गोविंद ने मारपीट और छेड़खानी की थी। उसने इन सभी लोगों को अपनी और बच्चों की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में पुलिस से मांग की है कि आरोपियों को फांसी की सजा मिले।

जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी के साथ गांव के ही एक परिवार के महिला-पुरुषों द्वारा की गई मारपीट और छेड़खानी से युवक आहत था। वह तीन महीने बाद बीते रविवार की शाम को ही बच्चों से मिलने घर पहुंचा था उसके बाद उसने बच्चों को शामगढ़ ले जाकर शॉपिंग कराई थी। इसके बाद मंगलवार की सुबह तीनों का शव पास के ही गांव में एक पेड़ से लटका मिला।

गुस्साए लोग आरोपी के घर पहुंच गए और तोड़फोड़ की

तीनों का शव पेड़ से लटका हुआ देख परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी और परिवार के लोग ने बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गुस्साए लोग आरोपी के घर पहुंच गए और वहां तोड़फोड़ की। इस बीच आक्रोशित लोगों की पुलिस से भी बहस हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लोगों को समझा कर शांत कराया गया और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस इस मामले में शिकायत दर्ज कर आरोपी के अवैध मकान की जांच में जुट गई है। आश्वासन दिया गया है कि जल्द प्रशासन की टीम इस पर कार्रवाई भी करेगी। हालांकि इस मामले से जुड़े सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं। वहीं इस घटना पर मंदसौर एसपी अनुराग सुजनिया ने बताया कि सूचना मिली थी की तीन लोगों की फंदे से लटकी लाश मिली थी, तीनों की बॉडी उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story