राष्ट्रपति की बेटी को भेजे अश्लील मैसेज, शर्मिष्ठा ने दर्ज कराया केस

Published by August 14, 2016 | 12:30 am

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ शर्मिष्ठा की फाइल फोटो

नई दिल्लीः राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी और कांग्रेस की नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने साहस दिखाते हुए फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजने वाले एक शख्स का चेहरा अपने फेसबुक पोस्ट से सबके सामने ला दिया। उन्होंने इस शख्स को टैग भी किया था। ये बंगाली शख्स उन्हें लगातार भद्दे मैसेज भेज रहा था। शनिवार को शर्मिष्ठा ने दिल्ली पुलिस की साइबर सेल में पार्थ मंडल नाम के शख्स के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

क्या है मामला?
शर्मिष्ठा ने शनिवार को अपने फेसबुक पेज पर खुलासा किया कि पार्थ लगातार उन्हें भद्दे मैसेज भेज रहा है। उन्होंने लिखा कि पहले मैं उसे ब्लॉक करने के बारे में सोच रही थी, लेकिन बाद में लगा कि ऐसे लोगों को ब्लॉक करके काम नहीं चलेगा। इससे उसे बढ़ावा ही मिलेगा। मेरा मानना है कि ऐसे लोगों को एक्सपोज और अपमानित करना जरूरी है। इस वजह से मैं उसके भेजे मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट कर रही हूं। उसे मैं टैग भी कर रही हूं। शर्मिष्ठा ने गुजारिश की कि वे उनके पोस्ट को शेयर करें और इस चूहे को टैग करें। ताकि मैसेज जाए कि इस तरह की गलत हरकतें सहन नहीं की जाएंगी।

शाम को दर्ज कराया केस
शर्मिष्ठा के मुताबिक उन्होंने दिल्ली पुलिस की साइबर सेल में केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि भद्दे मैसेज भेजने वाला बंगाली है और पढ़ा-लिखा है। उसकी फ्रेंड फॉलोइंग 4 हजार के करीब है। इस वजह से ये फर्जी अकाउंट नहीं लगता। उनका कहना था कि राजनीति में होने की वजह से बहुत से लोग फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते हैं। उन्हें बिना वेरीफिकेशन के ही वह ओके कर देती है। उन्होंने कहा कि आम महिला का सवाल है और इस तरह के लोगों को बेनकाब किया जाना जरूरी है।