×

छत्तीसगढ़: कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत, वीडियो में कैद हुई दर्दनाक घटना

कबड्डी मैच के दौरान रिंग में ही एक बीस वर्षीय खिलाड़ी की मौत हो गई। खिलाड़ी रेड के लिए विपक्षी पाले में गया था। इसी दौरान अचानक से गिर पड़ा। विपक्षी खिलाड़ियों ने उसे दबोच लिया। फिर वो उठ नहीं पाया। उसे तुरंत उठाकर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Ashiki
Published on: 22 Jan 2021 3:21 AM GMT
छत्तीसगढ़: कबड्डी मैच के दौरान खिलाड़ी की मौत, वीडियो में कैद हुई दर्दनाक घटना
X
छत्तीसगढ़: कबड्डी खेल में विपक्षी टीम ने खिलाड़ी को दबोचा, बीच मैच में हुई मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में बीते दिन एक दर्दनाक घटना हुई है। यहां कबड्डी मैच के दौरान रिंग में ही एक बीस वर्षीय खिलाड़ी की मौत हो गई। खिलाड़ी रेड के लिए विपक्षी पाले में गया था। इसी दौरान अचानक से गिर पड़ा। विपक्षी खिलाड़ियों ने उसे दबोच लिया। फिर वो उठ नहीं पाया। उसे तुरंत उठाकर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस तरह हुआ हादसा

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के गोजी गांव में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन चल रहा। बुधवार शाम दूसरे दिन का मैच कोकड़ी और पटेवा की टीमों के बीच खेला जा रहा था। इसी दौरान को कोकड़ी की तरफ से नरेंद्र साहू अंतिम रेड के लिए विपक्षी टीम के पाले में गया। तभी पटेवा के खिलाड़ियों ने उसे पकड़ लिया और इसी दौरान नरेंद्र सिर के बल गिर गया। उसके बाद नरेंद्र के लाइन को छू लेने की डर की वजह से बाकी खिलाड़ियों ने उसे पकड़े रखा। लेकिन जब खिलाड़ियों ने उसे छोड़ा तो नरेंद्र उठा ही नहीं।

ये भी पढ़ें: लालू यादव की बिगड़ी तबियत: निमोनिया के दिखे लक्षण, RIMS में भर्ती

गांव में शोक की लहर

नरेंद्र तबीयत बिगड़ती देख उसके खिलाड़ी साथी उसे तुरंत कुरूद अस्पताल ले गए। जहां पर कुछ देर इलाज चलने के बाद नरेंद्र की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही कोकड़ी और गोजी गांव में शोक की लहर छा गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

सीएम बघेल ने जताया दुःख

इस घटना पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने लिखा- ''धमतरी के गोजी गांव में कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी नरेन्द्र साहू की मौत की ख़बर विचलित और दुखी करने वाली है। इस दुःख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं। ईश्वर आत्मा को शांति दे।प्रदेश के सभी खिलाड़ियों से मेरा निवेदन है कि सुरक्षा का ध्यान रखें''।



पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही कुरूद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ के बाद पंचनामा बनाकर मामला दर्ज कर लिया। पिलिस का कहना है कि जांच में दिल का दौरा पड़ने से मौत की बात सामने आ रही है। फिलहाल गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

ये भी पढ़ें: पहला Pink Toilet: एयर कंडीशन से लेकर मेकअप रूम तक, Chhattisgarh में मौजूद

Ashiki

Ashiki

Next Story