×

FICCI सम्मेलन: पीएम मोदी ने की कृषि कानून की तारीफ, बोले-ये बड़ा बदलाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने FICCI की 93वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) और वार्षिक सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को डिजिटल माध्यम से संबोधित किया।

Shivani
Published on: 12 Dec 2020 6:09 AM GMT
FICCI सम्मेलन: पीएम मोदी ने की कृषि कानून की तारीफ, बोले-ये बड़ा बदलाव
X

नई दिल्ली: FICCI (भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ) के 93वें वार्षिक सम्मेलन का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में FICCI की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) और वार्षिक सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को डिजिटल माध्यम से संबोधित भी किया। पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर अपने संबोधन में कहा कि रिकवरी रेट बढ़ा है और इस पूरे संकट काल में भारत ने जो फैसले लिए उससे पूरी दुनिया हैरान रह गयी है।

पीएम मोदी ने किया FICCI सम्मेलन का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ (फिक्की) की 93वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) और वार्षिक सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को डिजिटल माध्यम से संबोधित किया। उन्होंने फिक्की वार्षिक प्रदर्शनी 2020 का भी उद्घाटन किया। बता दें कि यह बैठक 11, 12 और 14 दिसंबर को ‘प्रेरित भारत’ विषय पर आयोजित हो रही है।

पीएम मोदी का संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए कहा कि महामारी के समय भारत ने नागरिकों के जीवन को सर्वोच्च प्राथमिकता दी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान भारत ने जो फैसले लिए उससे पूरी दुनिया चकित है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि सुधारों की चर्चा करते हुए कहा कि नए कृषि सुधारों से किसानों को फायदा होने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कृषि से जुड़े सारी चीजों से दीवारें हटा रहे हैं। नए कृषि कानून से किसानों को नए बाजार मिलेंगे। नए कृषि कानूनों से किसानों की आमदनी बढ़ेगी। पीएम मोदी ने कहा कि कृषि क्षेत्र में निवेश से किसानों को बहुत फायदा होगा, उन्हें नए विकल्प मिलेंगे, नए बाजार मिलेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story