अयोध्या राम मंदिर मामला! पीएम मोदी ने देशवासियों से की अपील

देश के प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी व गृहमंत्री अमित शाह ने जनता से अपील करते हुए जनता से शांति-व्यवस्था कायम रखने की अपील की है।

पीएम मोदी राइजिंग हिमाचल का आज करेंगे उद्घाटन, होगा करोड़ों का निवेश

नई दिल्ली: अयोध्या में विवादित ज़मीन (राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद के विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला कल आयेगा। इस मसले पर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता व संत समाज के लोगों ने भी शांति-व्यवस्था सौहार्द बनाये रखने की अपील जनता से की है।

यह भी पढ़ें-  ये 5 जज! जो सुनायेंगे राम जन्म भूमि पर फैसला

देश के प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी व गृहमंत्री अमित शाह ने जनता से अपील करते हुए जनता से शांति-व्यवस्था कायम रखने की अपील की है।

सीएम योगी ने कहा…

अयोध्या में विवादित ज़मीन (राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद के विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले सीएम योगी ने कहा कि मा. उच्चतम न्यायालय द्वारा अयोध्या प्रकरण के सम्बन्ध में दिए जाने वाले सम्भावित फैसले के दृष्टिगत प्रदेशवासियों से अपील है कि आने वाले फैसले को जीत-हार के साथ जोड़कर न देखा जाए।

यह भी पढ़ें-  इंतजार खत्म: अयोध्या पर फैसला ​कल

यह हम सभी की जिम्मेदारी है कि प्रदेश में शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण को हर हाल में बनाए रखें।

Happy Bday PM Modi: मोदी के 6 विवाद! जिन्हें जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

पीएम मोदी ने कहा..

अयोध्या में विवादित ज़मीन (राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद के विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले पीएम मोदी ने अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वो किसी की हार-जीत नहीं होगा। देशवासियों से मेरी अपील है कि हम सब की यह प्राथमिकता रहे कि ये फैसला भारत की शांति, एकता और सद्भावना की महान परंपरा को और बल दे।

यह भी पढ़ें- देश में अलर्ट: अयोध्या फैसले को लेकर गृह मंत्रालय ने जारी किया निर्देश

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा…

अयोध्या में विवादित ज़मीन (राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद के विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला कल आयेगा। इस संदंर्श में देश के गृहमंत्री अमित शाह ने अपने सारे सरकारी कार्यक्रम को निरस्त कर दिया है।