×

MP के चुनावी रण में आज मोदी, राहुल आमने-सामने, यहां-यहां करेंगे रैली

Shivakant Shukla
Published on: 16 Nov 2018 3:23 AM GMT
MP के चुनावी रण में आज मोदी, राहुल आमने-सामने, यहां-यहां करेंगे रैली
X

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावी रण अब बिलकुल तैयार हो चुका है। सभी पार्टियों के नेता अपने अपने दलों के प्रचार के लिए पूरे दम खम से जुट गए हैं।

ये भी पढ़ें— छत्तीसगढ़ में अखिलेश बोले- शहरी नक्सली देश में जातीय व धार्मिक भेदभाव की बातें करते हैं

इस दौरान आज का दिन पूरी तरह राजनीति के रंग में रंगा रहने वाला है, वह इसलिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैलियां होंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से 25 नवंबर के बीच पांच दिन मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं।

ये भी पढ़ें— योगी के मंत्री ने राम मंदिर मुद्दे पर जज पर ही उठा दिया सवाल

ये है राहुल गांधी का कार्यक्रम

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज देवरी, बरघाट, मंडला, शहडोल में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और रात में शहडोल में करेंगे। इनके अलावा बीजेपी अध्यक्ष शाह गुरुवार को राज्य में रहे, शुक्रवार को फिर विमान द्वारा खजुराहो पहुंचेंगे। उसके बाद टीकमगढ़, सागर और दमोह में जनसभा को संबोधित करने के बाद खजुराहो होते हुए दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें— अरे हिंदुओं से कोई लेना देना नहीं है हिंदू रेट आफ ग्रोथ का

ये है पीएम मोदी का कार्यक्रम

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद राकेश सिंह ने प्रधानमंत्री के दौरे की जानकारी देते हुए बृहस्पतिवार को बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री 16 नवंबर को दोपहर 2 बजे शहडोल और शाम 05.05 बजे ग्वालियर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री 18 नवंबर को छिंदवाड़ा और इंदौर में, 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में, 24 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में तथा 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story