×

आम जनता ने PM के ई-बैंकिंग सेवा को सराहा, मोदी ने ट्वीट कर कहा- Thank You

By
Published on: 26 Nov 2016 12:49 PM GMT
आम जनता ने PM के ई-बैंकिंग सेवा को सराहा, मोदी ने ट्वीट कर कहा- Thank You
X

नई दिल्लीः पीएम नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के फैसले के बाद पूरे देश में ई-बैंकिंग सेवा लागू करने का फैसला लिया। इसमें आम जनता ने भी उनका पूरा सहयोग किया है और इतना ही नहीं आम जनता ने पीएम मोदी को ट्वीट कर ई- बैंकिंग और कार्ड से पेमेंट करने के बारे में भी बताया। जिस पर पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर उन लोगों का धन्यवाद दिया।

संतोष शाह ने पीएम मोदी को ट्वीट कर बताया कि वह अपने बैंक और पेमेंट के सभी काम मोबाइल वॉलेट से करते हैं। संतोष को इससे यह फायदा हुआ कि उन्हें भारी नोट रखने से निजात मिल गई और अब वह बिना डरे कहीं भी आ जा सकते हैं। उन्होंने कहा- यह बहुत ही ईजी और सुरक्षित प्रणाली है।

बता दें कि पीएम को ट्वीट करने वाले संतोष अकेले व्यक्ति नहीं है। इनके अलावा भी कई लोगों ने पीएम को ट्वीट किया है और उनके इस फैसले की सराहना की है। अक्षय धर ने पीएम को ट्वीट कर बताया कि उनके धोबी और सब्जी वाले भी मोबाइल वॉलेट व डेबिड कार्ड से पेमेंट ले रहे हैं। डॉ. आनंद श्री ने पीएम मोदी के इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि वह उनके स्पीच के बाद अपने क्लीनिक में डिजीटल पेमेंट का यूज करते हैं। इसी तरह विजय कुमार ने कहा कि पीएम के स्पीच के बाद उन्होंने भी मोबाइल बैंकिंग का यूज करना शुरू कर दिया है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पीएम का ट्वीट...

pm-tweet

pm-tweet2

Next Story