हेल्लो ! मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहा हूँ: सुनते ही भावुक हो गए 91 साल के बुजुर्ग

91 साल के चंद्रमौली आम दिनों की तरह अपने घर पर बैठे अखबार पढ़ रहे थे कि तभी उन्हें एक कॉल आई। फोन उठाया तो दंग रह गए। कॉल करने वाला कोई और नहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे।

पटना: कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनता को सम्बोधित कर रहे हैं। राज्यों के मुख्यमंत्रियों से लेकर सांसदों और पार्षदों तक से बात कर उनके क्षेत्रों का हाल जान रहे हैं। हालंकि ऐसा नहीं है कि पीएम सिर्फ नेताओं और अधिकारीयों संग ही संवाद कर रहे हैं। हो सकता है कि पीएम का फोन आपके पास भी आ जाएं।

बिहार के पूर्व विधायक चन्दमौली मिश्रा को पीएम मोदी ने की काॅल

दरअसल, ऐसा ही हुआ बिहार के पूर्व विधायक चन्दमौली मिश्रा के साथ। बता दें कि चंद्रमौली मिश्रा 1969 में जनसंघ के टिकट पर भभुआ विधान क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे।

91 साल के चंद्रमौली आम दिनों की तरह अपने घर पर बैठे अखबार पढ़ रहे थे कि तभी उन्हें एक कॉल आई। फोन उठाया तो दंग रह गए। कॉल करने वाला कोई और नहीं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे।

ये भी पढेंःसीएम योगी से मार्मिक अपील- ‘मेरे शहर को बचा लीजिए, बचा लीजिए…

पीएम की आवाज सुनते ही भावुक हो गए चंद्रमौली

उन्होंने चंद्रमौलिए से कहा, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहा हूं। ये सुनकर पूर्व विधायक की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उनकी आँखों में आंसू आ गए। दोनों के बीच तकरीबन चार मिनट तक बातचीत हुई। इस बातचीत के दौरान पीएम ने चंद्रमौली से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। लॉकडाउन को लेकर हालचाल लिया। वहीं कोरोना को रोकने को लेकर सलाह मांगी।

पीएम से बात करने के बाद अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए चंद्रमौली ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि पार्टी को 40 साल देने के बाद इस अवस्था में उन जैसे छोटे कार्यकर्ता को पीएम खुद फोन करेंगे।

ये भी पढ़ेंः PM मोदी की ‘मन की बात’: कोरोना ने बदला नजरिया, दुनिया कह रही Thank You

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी इन दिनों लगातार भाजपा नेताओं -कार्यकर्ताओं और आरएसएस के जुड़े लोगों को फोन कर उनसे बात कर रहे है। पीएम क्षेत्र का हालचाल लेने के साथ ही कोरोना के खिलाफ जंग में हिस्सा लेने के लिए उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App