×

पीएम मोदी की ‘मन की बात’, इन अहम मुद्दों पर हो रही चर्चा

‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने पिछले महीने 28 सितंबर को दिवाली सेफ तरीके से मनाने का आग्रह किया था। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा था कि त्यौहार सभी के साथ मनाने में ही इसका असली मजा है।

Manali Rastogi
Published on: 27 Oct 2019 5:27 AM GMT
पीएम मोदी की ‘मन की बात’, इन अहम मुद्दों पर हो रही चर्चा
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (27 अक्टूबर) को ‘मन की बात’ कर रहे हैं। बता दें, पीएम के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का प्रसारण आकाशवाणी और अन्य रेडियो चैनलों पर हो रहा है। यह इस रेडियो प्रोग्राम का 58वां एपिसोड है। पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए देशवासियों को दिवाली की बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: बड़ा झटका, कुलदीप सिंह सेंगर के भाई का हुआ निधन

हर बार की तरह इस बार भी पीएम जनता यानी देशवासियों के सामने विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय रखेंगे और लोगों से मिले सुझावों को भी साझा कर रहे हैं। कार्यक्रम का लाइव अपडेट आप रेडियो, डीडी, नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप पर भी सुन सकते हैं। इस कार्यक्रम को प्रसारण के बाद आकशवाणी हिंदी क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रसारित करेगा।

यह भी पढ़ें: भारत में बड़ा हमला! घुसपैठ की फिराक में आतंकी, दिवाली पर अलर्ट जारी

क्या कहा था पिछली बार?

‘मन की बात’ में पीएम मोदी ने पिछले महीने 28 सितंबर को दिवाली सेफ तरीके से मनाने का आग्रह किया था। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा था कि त्यौहार सभी के साथ मनाने में ही इसका असली मजा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने यह भी सलाह दी थी कि दिवाली के दौरान जो भी सावधानियां देखभाल जरूरी है वह सब बरतनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने जनता से आग्रह किया था कि इस बार भी पटाखों से दूर रहें।

यहां सुनिए पीएम मोदी के 'मन की बात', जानिए हर अपडेट

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story