×

#HappyBirthdayPM: प्रशसंक ने किया ये बड़ा काम, पूरा किया पुराना संकल्प

प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं जो पीएम मोदी की प्रशंसा के साथ-साथ उनका सम्मान भी करते हैं। आज पीएम मोदी का 69वां बर्थडे है और वो अपने जन्मदिन के दिन गुजरात में होंगे। लेकिन उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम मोदी के एक प्रशंसक ने मोदी सरकार के लिए मागां गया अपना एक संकल्प पूरा किया है।

Shreya
Published on: 6 May 2023 3:17 PM GMT
#HappyBirthdayPM: प्रशसंक ने किया ये बड़ा काम, पूरा किया पुराना संकल्प
X
#HappyBirthdayPM: प्रशसंक ने किया ये बड़ा काम, पूरा किया पुराना संकल्प

वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं जो पीएम मोदी की प्रशंसा के साथ-साथ उनका सम्मान भी करते हैं। आज पीएम मोदी का 69वां बर्थडे है और वो अपने जन्मदिन के दिन गुजरात में होंगे। लेकिन उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम मोदी के एक प्रशंसक ने मोदी सरकार के लिए मागां गया अपना एक संकल्प पूरा किया है। जी हां, प्रशंसक ने सोमवार को बनारस के संकटमोचन मंदिर में हनुमान जी को सोने की मुकुट चढ़ाया है।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी

दरअसल, पीएम मोदी के प्रशंसक अरविंद सिंह ने बताया कि, मैंने लोकसभा चुनाव से पहले संकल्प लिया था कि अगर मोदी जी की दूसरी बार सरकार बनती है तो मैं हनुमान जी को 1.25 किलो वजन का सोने का मुकुट चढ़ाऊंगा। जिसके लिए अरविंद सिंह ने सोमवार को संकट मोचन मंदिर में 1.25 किलो का सोने का मुकुट चढ़ाया है।

यह भी पढ़ें: Narendra Modi Birthday जेल के अन्दर घुस कर ले आये थे कागज : मोदी के कुछ अनसुने किस्से | Newstrack

बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर केवाडिया में नमामि द्वी नर्मदा महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इस महोत्सव में पीएम मोदी भाग लेंगे। इसके साथ ही बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह मना रही है, जिसके तहत देश भर में कई तरह के आयोजन किए जायेंगे। पीएम मोदी इस अवसर पर नर्मदा जिले में सरदार सरोवर बांध का जायजा लेंगे, जिसके लिए पूरे बांध को सजाया गया है। बता दें कि इस बांध का जलस्तर अपने अधिक क्षमता पर पहुंचकर 138.68 मीटर हो गया है। 17 सितंबरदज, 2017 को पीएम मोदी ने इस बांध का उद्घाटन किया था।

Shreya

Shreya

Next Story