×

PM मोदी को मिलेगा भारतीय नागरिकों के निजी संदेशों वाला गद्दा

गद्दे बनाने वाली कंपनी वेकफिट ने कहा कि कंपनी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय नागरिकों के कुछ निजी संदेशों वाला एक गद्दा भेजेगी।

priyankajoshi
Published on: 13 Sep 2017 1:06 PM GMT
PM मोदी को मिलेगा भारतीय नागरिकों के निजी संदेशों वाला गद्दा
X

नई दिल्ली : गद्दे बनाने वाली कंपनी वेकफिट ने कहा कि कंपनी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय नागरिकों के कुछ निजी संदेशों वाला एक गद्दा भेजेगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि वेकफिट ने मेक इन इंडिया अभियान के तहत भारत में कदम रखा है। कंपनी विशेष रूप से तैयार किया गया गद्दा प्रधानमंत्री मोदी को भेजेगी। इस गद्दे को देश के सभी हिस्सों से प्राप्त संदेशों के साथ भेजा जाएगा।

बयान के मुताबिक, इस अभियान का मकसद एक अरब से ज्यादा भारतीयों और उनके नेता के बीच संवाद के एक पुल बनाना है। इसका उद्देश्य मोदी को विभिन्न प्रकार की सलाह उपलब्ध कराने का है, जो उनको नीति तैयार करने और प्रशासन में मदद कर सकता है।

वेकफिट के सह संस्थापक अकित गर्ग ने एक बयान में कहा, "भारत विभिन्न संस्कृति वाला देश है जहां कई धर्म, कई संस्कृतियां, कई आकांक्षाएं, कई पेशे, कई राज्य हैं--लेकिन अंदर से हम सब केवल भारतीय ही हैं।" उन्होंने कहा, "इसलिए हमने उन्हें हमारे गद्दे के साथ देश भर से इकठ्ठा किए गए एकता के संदेश भेजने के बारे में सोचा।"

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story