×

Interview:PM मोदी ने कहा- राम मंदिर पर अध्यादेश लाने के बारे में अदालती प्रक्रिया के बाद ही विचार

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में मोदी ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर अध्यादेश लाने के बारे में अदालती प्रक्रिया खत्म होने के बाद ही विचार किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए साल के पहले दिन मंगलवार को न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया हैं। यह इंटरव्यू स्मिता प्रकाश ने लिया है।

Anoop Ojha
Published on: 1 Jan 2019 11:56 AM GMT
Interview:PM मोदी ने कहा- राम मंदिर पर अध्यादेश लाने के बारे में अदालती प्रक्रिया के बाद ही विचार
X

नई दिल्ली: न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में मोदी ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर अध्यादेश लाने के बारे में अदालती प्रक्रिया खत्म होने के बाद ही विचार किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए साल के पहले दिन मंगलवार को न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया हैं। यह इंटरव्यू स्मिता प्रकाश ने लिया है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, शाम 5 बजे एएनआई वायर सर्विस पर यह जारी हुआ। ट्वीट कर बताया गया है कि इंटरव्यू 95 मिनट का है। प्रधानमंत्री ने कहा कि तीन तलाक पर भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ही सरकार अध्यादेश लाई थी।बता दें कि इसके पहले पिछले साल पीएम मोदी ने जी न्यूज चैनल, हिंदी अखबार दैनिक जागरण और अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया था।



यह भी पढ़ें......राष्ट्रपति और PM मोदी ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं, देखें किस नेता ने कैसे विश किया न्यू ईयर

मोदी ने कहा कि अदालती प्रक्रिया खत्म होने दीजिए। जब अदालती प्रक्रिया खत्म हो जाएगी, उसके बाद सरकार के तौर पर हमारी जो भी जवाबदारी होगी, हम उस दिशा में सारी कोशिशें करेंगे। पीएम मोदी ने ये भी कहा है कि एक लड़ाई से पाकिस्तान नहीं सुधरेगा। पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा है कि यह फैसला जोखिम भरा था। उन्होंने कहा कि जवानों की सुरक्षा को लेकर फिक्र थी2019 का चुनाव जनता बनाम महागठबंधन में होगा । मोदी तो केवल जनता के प्यार और आशीर्वाद का नाम है।



RBI विवाद पर पीएम की सफाईदेश की संस्थाओं पर राजनीतिक दबाव का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने एक नई जानकारी साझा की। उन्होंने आरबीआई गवर्नर उर्जित पटेल के इस्तीफे पर कहा कि उन्होंने खुद से इस्तीफा दिया था, उन पर कोई राजनीति दबाव नहीं था

यह भी पढ़ें......कांग्रेसियों के पोस्टर में राहुल को सिंघम और पीएम मोदी को बताया गया डूबता जहाज



बता दें कि विपक्षी दल पीएम मोदी पर लगातार आरोप लगाते रहते हैं कि वह मीडिया से बात नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें......चंद्रबाबू नायडू का पीएम मोदी पर हमला, बताया- ब्लैकमेलर, लगाए कई आरोप

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story