×

मोदी बोले-जल्‍द सच हाेेगा GST का सपना, देश हित में बड़े फैसले लेेने में नहीं हिचकेंगे

By
Published on: 24 Dec 2016 6:31 AM GMT
मोदी बोले-जल्‍द सच हाेेगा GST का सपना, देश हित में बड़े फैसले लेेने में नहीं हिचकेंगे
X

मुंबईः पीएम मोदी ने शनिवार को राष्ट्रीय सुरक्षा प्रबंधन संस्थान के नवनिर्मित परिसर का किया उद्घाटन किया हैंं। रायगढ़ जिले में एमआईडीसी पटलगंगा में यह संस्‍थान बना है।

उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी से अभी लोगों को तकलीफ हो रही है लेकिन आगे फायदा होगा। देश की इकॉनमी बढ़ेगी। आलोचकों ने विकास की तारीफ की है। जीएसटी का सपना जल्द सच होगा।



मोदी ने कहा कि देशहित में बड़े फैसले लेने से नहीं हिचकेंगे। हम स्‍टार्ट अप इंडिया को बढ़ावा दे रहे हैं।

बाद पीएम समुद्र में छत्रपति शिवाजी महाराज के भव्य स्मारक की आधारशिला रखेंगे। पीएम इसके साथ ही कई परियोजनाओं की सौगात भी महाराष्ट्र को देंगे।



पीएम मोदी मुंबई-पुणे मेंट्रो रेल परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। साथ ही रायगढ़ जिले के एमआईडीसी पटलगंगा में राष्ट्रीय सुरक्षा प्रबंधन संस्थान के नवनिर्मित परिसर का उद्घाटन भी करेंगे।



बता दें कि पीएम का यह दौरा राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि कुछ महीने बाद मुंबई महानगर पालिका का चुनाव होने वाला है। मुंबई तट के अरब सागर में शिवाजी महाराज के विशाल स्मारक बनाने की योजना राज्य सरकार बना रही है। शिवाजी स्मारक में मराठा शासक की 192 मीटर लंबी प्रतिमा बनाई जाएगी। जो राजभवन के किनारे से 1.5 किलोमीटर दूर चट्टानों पर बनाई जाएगी।

आगेे की स्‍लाइड मेें देेखें वीडियो...

Next Story