×

8 सांसदों के पास PMO से आया कॉल...'चलिए आज मैं आपको एक सजा सुनाता हूं', कहकर कैंटीन ले गए PM मोदी

PM Modi In Parliament Canteen: प्रधानमंत्री मोदी ने अलग-अलग राजनीतिक दलों के आठ सांसदों के साथ लंच किया। इस दौरान उनसे कहा, आपसे मिलने का मन था। इसलिए बुलाया है।'

aman
Report aman
Published on: 9 Feb 2024 11:33 AM GMT (Updated on: 9 Feb 2024 11:44 AM GMT)
PM Modi In Parliament Canteen
X

PM मोदी के साथ आमंत्रित सांसद (Social Media) 

PM Modi In Parliament Canteen: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार (09 फरवरी) को नए संसद भवन की कैंटीन गए। यहां उन्होंने विभिन्न राजनीतिक दलों के सहयोगी सांसदों के साथ लंच किया। पीएम मोदी के लंच की योजना से पहले प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की तरफ से 8 सांसदों के पास फोन गया था। उनसे कहा गया था कि, प्रधानमंत्री आपसे मिलना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय से आए फोन के बाद आठों सांसद PMO पहुंचे। मगर, उन्हें किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं थी आखिर बात क्या है? इस दौरान आमंत्रित सांसदों से पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 'चलिए आज मैं आपको एक सजा सुनाता हूं।' फिर पीएम सभी के साथ संसद की कैंटीन की ओर बढ़ गए और लंच किया।


पीएम के साथ लंच करने वाले सांसद ये हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लंच करने वाले सांसदों के नाम एल मुरुगन (L Murugan), रितेश पांडे (Ritesh Pandey), हिना गावित (Heena Gavit), कोनियाक, एन प्रेमचंद्रन (N Premachandran), समित पात्रा (Samit Patra), राम मोहन नायडू (Ram Mohan Naidu) और जामियांग (Jamyang) हैं।

मोदी संग 'लंच पर चर्चा'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सांसद करीब एक घंटे तक कैंटीन में रहे। लंच किया। इस दौरान सांसदों ने प्रधानमंत्री से उनके अनुभवों के बारे में पूछा गया। पीएम मोदी निजी ने आमंत्रित सांसदों से अनुभव और सुझाव साझा किए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।

प्रधानमंत्री ने उनके अनुभवों के बारे में पूछा

प्रधानमंत्री के साथ सभी आठों सांसद करीब घंटे भर कैंटीन में रहे। इस दौरान पीएम मोदी के साथ सभी लोगों ने शाकाहारी भोजन किया। रागी के बने लड्डी भी खाए। लंच के दौरान इन सांसदों ने प्रधानमंत्री से उनके अब तक के अनुभवों के बारे में पूछा। पीएम मोदी ने भी इस बारे में उनसे बखूबी बात की।

पीएम बोले- मैं भी आम इंसान हूं

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि, प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों से अपनी बातचीत के दौरान कहा, 'मैं भी एक आम इंसान हूं। हमेशा एक प्रधानमंत्री की तरह नहीं रहता। मैं भी लोगों से बात करता हूं। ऐसे में आज मेरा मन हुआ कि आप लोगों के साथ चर्चा करूं और खाना खाऊं। इस वजह से आप लोगों को बुलाया।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story