×

PM Modi WhatsApp Channel: वॉट्सऐप चैनल पर पीएम मोदी के 1 मिलियन से अधिक हुए फॉलोअर्स, ये सेलिब्रेटी भी हैं मौजूद

PM Modi WhatsApp Channel: प्रधानमंत्री मोदी के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी वॉट्सऐप चैनल पर एक्टिव हो गए हैं। बुधवार को जुड़ने के चंद घंटे में ही उनके फॉलोअर्स की संख्या 36 हजार के पार कर गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 21 Sep 2023 3:47 AM GMT
PM Modi Whatsapp Channel
X

PM Modi Whatsapp Channel  (photo: social media )

PM Modi WhatsApp Channel: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक्स, फेसबुक और इंस्टाग्राम के बाद अब वॉट्सऐप चैनल से जुड़ गए हैं। उनके इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ने के एक दिन के भीतर एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी वॉट्सऐप चैनल पर एक्टिव हो गए हैं। बुधवार को जुड़ने के चंद घंटे में ही उनके फॉलोअर्स की संख्या 36 हजार के पार कर गई।

पीएम मोदी ने अपने पहले मैसेज में लिखा, वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़कर रोमांचित हूं। यह निरंतर बातचीत की हमारी यात्रा में एक और कदम है। आइए यहां जुड़े रहें ! यहां संसद भवन की एक तस्वीर है। इससे पहले मंगलवार 19 सितंबर को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, आज से मेरा वाट्सऐप चैनल शुरू हो गया है। इस माध्यम से जुड़े रहने के लिए तत्पर हूं! लिंक पर क्लिक करके शामिल हों।

वहीं, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने वॉट्सऐप चैनल का लिंक शेयर करते हुए लिखा, दिल्ली समेत सभी देशवासियों से अपील है कि इस https://whatsapp.com/channel/0029Va8X7Ak23n3eNZ2Kuh3o चैनल को अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ साझा करें और उन्हें चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आमंत्रित करें।

कई सेलिब्रेटी भी हैं एक्टिव

वॉट्सऐप चैनल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के अलावा देश के कुछ बड़े सेलिब्रिटी, स्पोर्टस टीम, कलाकार, मोटिवेशनल लीडर मौजूद हैं। उदाहरण के तौर पर अक्षय कुमार, नेहा कक्कड़, साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा, फिल्म एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ शामिल हैं। इसके अलावा इंडियन क्रिकेट टीम का भी अपना अकाउंट है।


कब लॉन्च हुआ वॉट्सऐप चैनल

वॉट्सऐप की पैरेंट कंपनी मेटा ने 13 सितंबर को भारत समेत 150 देशों में वॉट्सऐप चैनल लॉन्च किया था। कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया कि यह वॉट्सऐप ग्रुप के भीतर आपको महत्वपूर्ण लोगों और संगठनों से अपेडट प्राप्त करने का एक निजी प्लेटफॉर्म की सुविधा देता है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story