×

बाबर ने मंदिर तोड़ा था, लेकिन मोदी ने देश के लोगों का विश्वास तोड़ा : तोगड़िया

अन्तर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संयोजक प्रवीण तोगडिया ने पीएम नरेंद्र मोदी को विश्वासघाती बताते हुए 'देश में राम, किसानों को दाम, युवाओं को काम और अबकी बार हिंदू सरकार का नारा दिया है। तोगडिया ने सीकर के अपने कार्यक्रम में ये नारा दिया है। तोगड़िया जल्द ही अपनी पार्टी का गठन करने वाले हैं।

Rishi
Published on: 4 Jan 2019 6:56 AM GMT
बाबर ने मंदिर तोड़ा था, लेकिन मोदी ने देश के लोगों का विश्वास तोड़ा : तोगड़िया
X

सीकर : अन्तर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संयोजक प्रवीण तोगडिया ने पीएम नरेंद्र मोदी को विश्वासघाती बताते हुए 'देश में राम, किसानों को दाम, युवाओं को काम और अबकी बार हिंदू सरकार का नारा दिया है। तोगडिया ने सीकर के अपने कार्यक्रम में ये नारा दिया है। तोगड़िया जल्द ही अपनी पार्टी का गठन करने वाले हैं।

ये भी देखें : तोगड़िया : अगला आंदोलन ‘राम मंदिर नहीं तो वोट नहीं’ के नारे के साथ

उन्होंने कहा, बीजेपी ने राम को वोटों की मशीन बनाकर पहले तो सत्ता प्राप्त कर ली। अब मोदी ने इसके लिए कानून नहीं बनाने की बात कहकर जनता के साथ वादाखिलाफी की है। बाबर ने तो मंदिर ही तोड़ा था, लेकिन मोदी ने देश के 100 करोड़ लोगों का विश्वास तोड़ा है।

ये भी देखें : राफेल डील पर राहुल गांधी के सुर में सुर मिला रहे कांग्रेस के नेता

इससे पहले तोगड़िया ने पीएम को हिंदूओं के साथ दगा करने वाला बताया और जनता के सहयोग से राम मंदिर बनाने की बात कही।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story