×

अहमदाबाद: PM मोदी-राहुल-हार्दिक के रोड शो रद्द, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

aman
By aman
Published on: 11 Dec 2017 6:30 AM GMT
अहमदाबाद: PM मोदी-राहुल-हार्दिक के रोड शो रद्द, प्रशासन ने नहीं दी इजाजत
X
गुजरात: PM मोदी पहुंच रहे अंबाजी मंदिर, रास्ते में मेगा रोड शो

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से ठीक पहले पीएम मोदी और राहुल गांधी के रोड शो रद्द कर दिए गए हैं। बता दें, कि इन दोनों नेताओं को आज (11 दिसंबर) को अहमदाबाद में रोड शो करना था, लेकिन प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी।

पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा हार्दिक पटेल को भी रोड शो की अनुमति नहीं दी गई है। स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा कारणों के मद्देनजर ये फैसला लिया है। प्रशासन का मानना है कि अहमदाबाद में रोड शो से कानून-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो सकती है।

ये भी पढ़ें ...गुजरात चुनाव: अब PM मोदी ने कांग्रेस पर छोड़ा नया बम, ‘अफजल’ अटैक

प्रस्तावित रैली करेंगे पीएम

हालांकि, पीएम मोदी को अहमदाबाद में रोड शो की अनुमति नहीं मिली है, लेकिन वो पहले से प्रस्तावित रैली को संबोधित कर सकेंगे। ज्ञात हो कि पीएम शाम करीब सात बजे अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट पर रैली करेंगे। दूसरी तरफ, हार्दिक पटेल के रोड शो को भी रद्द परमिशन नहीं दिया गया है। हालांकि, उन्हें कार से चुनाव प्रचार की अनुमति दी गई है। राहुल गांधी की अहमदाबाद में कोई रैली नहीं थी।

ये भी पढ़ें ...राहुल गांधी का PM मोदी पर वार, कहा- खेती पर ‘गब्बर सिंह’ की मार

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story