×

PM Modi आज महाराष्ट्र और तेलंगाना में तो अमित शाह बंगाल और गुजरात में करेंगे जनसभा

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी आज मंगलवार यानी 30 अप्रैल को कई रैली और जनसभाएं करेंगे। वहीं गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कई जनसभाएं संबोधित करेंगे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 30 April 2024 3:07 AM GMT
Lok Sabha Election 2024
X

Amit Shah and PM Modi (photo: social media )

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच दो चरणों के मतदान पूरे हो चुके हैं। तीसरे और चौथे चरण के लिए राजनीति दलों के नेता प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगाए दिख रहे हैं। भाजपा की ओर से प्रचार की कमान स्वयं पीएम मोदी ने संभाली है। PM Modi एक-एक दिन में तीन चार रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को चार रैलियों को संबोधित करेंगे। BJP की तरफ से जारी PM Modi के कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री की तीन रैलियां महाराष्ट्र में होंगी, वहीं दिन के चुनाव प्रचार का समापन तेलंगाना में होने वाली जनसभा से होगा। पीएम मोदी सुबह करीब 11 बजे महाराष्ट्र के माढा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में दोपहर करीब एक बजे महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में चुनावी रैली करेंगे। पीएम मोदी दोपहर करीब ढाई बजे लातूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद वे तेलंगाना रवाना हो जाएंगे। जहां शाम करीब 4.30 बजे जहीराबाद में भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

अमित शाह का असम, बंगाल और गुजरात दौरा

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को असम के गुवाहाटी के भाजपा आफिस में प्रेसवार्ता करेंगे। उसके बाद पश्चिम बंगाल जाएंगे। वहां पूर्वी बर्धमान लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बिष्णुपुर फुटबॉल ग्राउंड में शाह दोपहर करीब 12 बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा शाह अहमदाबाद के नरोडा गांव पंचायत ऑफिस में जनसभा करेंगे। भाजपा के मुताबिक सभा की शुरुआत रात करीब 7.30 बजे से होगी।


कर्नाटक की कमान नड्डा के हाथ

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को कर्नाटक में मोर्चा संभालेंगे। नड्डा दोपहर करीब बारह बजे शिवमोग्गा जिले के PESITM कॉलेज में प्रबुद्ध लोगों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद नड्डा कनकगुरू पीठ भी जाएंगे। दोपहर करीब दो बजे हावेरी जिले में यह कार्यक्रम होगा। इसके बाद दोपहर तीन बजे से हावेरी में ही रोड शो करेंगे। रोड शो की शुरुआत चंद्रगुट्टेम्मा देवी मंदिर से होगी और बैदागी ग्रामीण इलाके के सुभाष सर्कल पर जाकर समाप्त होगा।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story