खुलने वाला है करतारपुर कॉरिडोर, पीएम मोदी पहुंचे सुल्तानपुर लोधी

करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह से पहले पीएम मोदी ने सुल्तानपुर लोधी पहुंचे। यहां बेर साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका।उसके बाद में वह डेरा बाबा नानक में एक सार्वजनिक समारोह में हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री मोदी डेरा बाबा नानक गुरदासपुर

जयपुर: करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह से पहले पीएम मोदी ने सुल्तानपुर लोधी पहुंचे। यहां बेर साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका।उसके बाद में वह डेरा बाबा नानक में एक सार्वजनिक समारोह में हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री मोदी डेरा बाबा नानक गुरदासपुर में करतारपुर कॉरिडोर के लिए इंटीग्रेटेड चेकपोस्ट का उद्घाटन करेंगे।

यह पढ़ें…इंतजार की घड़ी खत्म! कुछ देर बाद करतापुर कॉरिडोर का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

 

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब जाने वाले 500 से अधिक भारतीय तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे को शनिवार को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। पाकिस्तान के पंजाब में नारोवाल जिले में करतारपुर तक जाने वाले कॉरिडोर को गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व के अवसर पर खोला जाएगा।

 

यह पढ़ें…करतापुर कॉरिडोर: अब पूरी होगी दर्शन की आस

 


इधर करतारपुर साहिब दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का इंतजार खत्म उनमें दर्शन को लेकर उत्साह है। कुछ देर में  पीएम मोदी करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन करेंगे। इसके बाद भारतीय सिख श्रद्धालु करतारपुर साहिब में मत्था टेक सकेंगे।

    Tags: