×

Delhi Traffic Route Diversion: दिल्ली में आज पीएम मोदी का रोड शो, इन रूट्स पर जाने से बचें

Delhi Traffic Route Diversion: प्रधानमंत्री के रोड शो में शामिल होने के कारण राजधानी की कई सड़कों पर ट्रैफिक बंद रहेगा।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 Jan 2023 3:04 AM GMT (Updated on: 16 Jan 2023 3:57 AM GMT)
Traffic diversion on December 25 in Lucknow for Christmas
X

लखनऊ में 25 दिसंबर क्रिसमस को लेकर यातायात डायवर्जन: Photo- Social Media

Delhi Traffic Route Diversion: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक आज यानी सोमवार 16 जनवरी से शुरू हो रही है। इस मौके पर बीजेपी दिल्ली में एक भव्य रोड शो का आयोजन करने जा रही है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री के रोड शो में शामिल होने के कारण राजधानी की कई सड़कों पर ट्रैफिक बंद रहेगा। जानकारी के मुताबिक, रोड शो करीब तीन बजे शुरू होगा। इसके अलावा कई सड़कों का ट्रैफिक भी डायवर्ट किया जाएगा।

दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने एडवायजरी में उन सडकों की सूची जारी की है, जिनपर ट्रैफिक पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। यह दोपहर ढ़ाई बजे से शाम पांच बजे तक रहेगा। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, कुछ सड़कों के पूरी तरह से बंद होने के कारण बाकी के सड़कों पर दवाब बढ़ेगा। पुलिस ने एक ट्रैफिक डायवर्जन प्लान भी जारी किया है ताकि जाम की स्थिति पैदा न हो। तो चलिए एक नजर रोड शो को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवायजरी पर डालते हैं।

इन सड़कों पर ट्रैफिक बंद रहेगा (2.30 बजे से 5.00 बजे तक)

- अशोका रोड

- संसद मार्ग

- टॉलस्टॉय रोड

- रफी मार्ग

- इम्तियाज खान मार्ग

- जंतर मंतर रोड

- बंगला साहिब लेन

delhi traffice (photo: social media )


delhi traffic (photo: social media )

इन रूट्स पर जाने से बचें

दिल्ली पुलिस ने उन रास्तों की सूची जारी की है, जहां रोड शो के कारण भारी ट्रैफिक रहेगा। ट्रैफिक पुलिस इन रूट्स पर जाने से बचने की सलाह दी है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, रोड शो के दौरान बाबा खड़क सिंह मार्ग, आउटर सर्किल कनॉट प्लेस, पार्क स्ट्रीट, मिंटो रोज, मंदिर मार्ग, पंचकुइयां रोड, बाराखम्भा रोड, टॉलस्टॉय रोड जनपथ, फिरोजशाह रोड, रफी मार्ग, रानी झांसी रोड, डीबीजी चेम्सफोर्ड रोड, भाई वीर सिंह मार्ग, डीडीयू मार्ग, रणजीत सिंह फ्लाईओवर, तालकटोरा रोड और पंडित पंत मार्ग पर भारी ट्रैफिक रहेगा।

कहां-कहां डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक ?

- गोल डाकखाना

- गुरूद्वारा रकाबगंज

- विंडसर

- रेल भवन

- आउटर सीसी – संसद मार्ग जंक्शन

- रायसीना रोज – जंतर मंतर रोड जंक्शन

- जनपथ - टॉलस्टॉय रोड जंक्शन

- टॉलस्टॉय रोड केजी मार्ग जंक्शन

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story