×

PM की आतंक को वार्निंग: हम सात पाताल से भी निकालकर आतंकवादियों को मारेंगे

इससे पहले पीएम मोदी ने कॉमन-मोबिलिटी कार्ड की सुविधा का भी शुभारंभ किया है। उन्होंने कहा कि तमाम प्रयासों के बाद अब देश में One Nation-One Card का सपना सच हो गया।

Shivakant Shukla
Published on: 4 March 2019 4:05 PM GMT
PM की आतंक को वार्निंग: हम सात पाताल से भी निकालकर आतंकवादियों को मारेंगे
X

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया इस दौरान वह पाकिस्तान और आतंकी आकाओं को वार्निंग देते हुए कहा कि 'यह नया भारत है| आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, चुन-चुन कर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर जाकर भी हिसाब चुकता करेगा। 40 साल से आतंकवाद हिन्दुस्तान के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कदम उठाने से डरते थे।

मुझे सत्ता की कुर्सी की परवाह नहीं है: मोदी

उन्होंने कहा कि 'मुझे सत्ता की कुर्सी की परवाह नहीं है, मुझे चिंता मेरे देश और देश के लोगों की सुरक्षा की है। मैं इंतजार अब लम्बा नहीं कर सकता। चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है।' पाकिस्तान को सख्त नसीहत देते हुए मोदी ने कहा कि आतंकवादी चाहे सात पाताल नीचे जाकर छिप जाएं, लेकिन हम उनको छोड़ेंगे नहीं। हम सात पाताल से भी निकालकर आतंकवादियों को मारेंगे।

ये भी पढ़ें— वसुधैव कुटुम्बकम् की सोच को लेकर आगे चलना चाहिए: रामनाईक

बता दें कि इससे पहले भारतीय वायुसेना के एयर चीफ मार्शल बीरेंद्र सिंह धनोआ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई सिर्फ एक शुरुआत है। अभी आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन खत्म नहीं हुआ है। यह अब भी जारी है।

धनोआ ने कहा, सफलतापूर्वक टारगेट को हिट किया गया है। हम टारगेट हिट करते हैं, शवों को नहीं गिनते। हम सिर्फ यह देखते हैं कि टारगेट हिट किया है नहीं। हां, हमने हिट किया। धनोआ ने कहा, अगर हम जंगल में स्ट्राइक किए होते तो उन्हें जवाब देने की क्या जरूरत थी।

PM मोदी ने कहा अगर भारतीय वायुसेना का मिशन फेल होता, तो इस्तीफा किसका मांगा जाता?

सोमवार को अहमदाबाद में पीएम मोदी ने भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले विपक्षी दलों और उनके नेताओं पर भी करारा प्रहार किया.|उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक से विपक्ष के पेट में दर्द होता है। देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयानबाजी करते है, उन्हें पाकिस्तान के अखबारों में हेडलाइन बना दी जाती है। PM मोदी ने सवाल किया कि अगर भारतीय वायुसेना का मिशन फेल होता, तो इस्तीफा किसका मांगा जाता?

ये भी पढ़ें— 8 मार्च को गोरखपुर को करोड़ों की सौगात देंगे पीएम: सीएम योगी

PM मोदी ने डोलेश्वर महादेव के दर्शन भी किए

इससे पहले पीएम मोदी ने कॉमन-मोबिलिटी कार्ड की सुविधा का भी शुभारंभ किया है। उन्होंने कहा कि तमाम प्रयासों के बाद अब देश में One Nation-One Card का सपना सच हो गया। कॉमन-मोबिलिटी कार्ड से लोग पैसे निकाल पाएंगे, शॉपिंग कर पाएंगे और किसी भी मेट्रो या ट्रांसपोर्ट के अन्य साधन में वही कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके बाद पीएम पीएम मोदी गुजरात के प्रसिद्ध मंदिर डोलेश्वर महादेव के दर्शन भी किए।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story