×

PM in Tamil Nadu: ‘जब लड़खड़ा रहे अपने कट्टर सियासी प्रतिद्वंदी को पीएम मोदी ने दिया सहारा’, वायरल हो रहा वीडियो

PM Modi in Tamil Nadu:वीडियो में प्रधानमंत्री और तमिलनाडु सीएम साथ-साथ चलते नजर आ रहे हैं, वहीं उदयनिधि उनके पीछे-पीछे हुए चलते दिख रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Jan 2024 4:32 AM GMT
PM in Tamil Nadu: ‘जब लड़खड़ा रहे अपने कट्टर सियासी प्रतिद्वंदी को पीएम मोदी ने दिया सहारा’, वायरल हो रहा वीडियो
X

PM Modi CM MK Stalin  (PHOTO: SOCIAL MEDIA )

PM Modi in Tamil Nadu: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को पीएम मोदी तमिलनाडु पहुंचे। राजधानी चेन्नई में ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स’ का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में सूबे के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और उनके मंत्री पुत्र उदयनिधि स्टालिन भी मौजूद रहे। इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रधानमंत्री और तमिलनाडु सीएम साथ-साथ चलते नजर आ रहे हैं, वहीं उदयनिधि उनके पीछे-पीछे हुए चलते दिख रहे हैं।

वायरल वीडियो में पीएम मोदी और सीएम स्टालिन साथ-साथ आयोजन स्थल की ओर जाते हुए दिख रहे हैं। तभी स्टालिन अचानक थोड़ा लड़खड़ा जाते हैं और अपना संतुलन खोते नजर आते हैं। हालांकि, उनके साथ चल रहे प्रधानमंत्री मोदी तुरंत ही अपना हाथ बढ़ाकर तमिलनाडु सीएम को संभाल लेते हैं। इसके बाद दोनों बात करते हुए स्टेज की ओर चले जाते हैं।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे। दरअसल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और मोदी सरकार के बीच की अदावत किसी से छिपी नहीं है। दोनों एक-दूसरे के कट्टर राजनीतिक प्रतिद्वंदी माने जाते हैं और एक – दूसरे के खिलाफ निशाना साधने से पीछे नहीं हटते।

स्टालिन के बेटे और राज्य के खेल एवं युवा मामलों के मंत्री उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म को लेकर जो विवादित बयान दिया था। इसको लेकर पीएम मोदी ने भी हमला बोला था, जिस पर स्टालिन ने आपत्ति दर्ज की थी। इसके अलावा डीएमके नेताओं और मंत्रियों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई और राज्यपाल आरएन रवि के साथ टकराव के कारण भी स्टालिन और मोदी के रिश्ते बेहद तल्ख हैं। इन सबके बावजूद पीएम मोदी ने जिस तरह से लड़खड़ाए स्टालिन को सहारा दिया, वह वक्त कैमरे में कैद हो गया और अब वायरल हो रहा है।

तमिलनाडु में पीएम मोदी का आज का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे तिरुचिरापल्ली में श्री रंगनाथस्वामी मंदिर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद दोपहर करीब दो बजे रामेश्वरम पहुंचेंगे और श्री अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर में दर्शन कर पूजा करेंगे। बता दें कि श्री रंगनाथस्वामी और रामेश्वरम मंदिर भगवान राम के जीवन से जुड़े हुए हैं। 22 जनवरी को होने जा रहे अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले प्रधानमंत्री उन मंदिरों में दर्शन कर रहे हैं, जिनका जिक्र रामायण में है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story