×

बदायूं में पीएम मोदी ने कहा- यूपी में अखिलेश का काम नहीं, कारनामा बोलता है

Rishi
Published on: 11 Feb 2017 7:50 AM GMT
बदायूं में पीएम मोदी ने कहा- यूपी में अखिलेश का काम नहीं, कारनामा बोलता है
X

बदायूं: पीएम मोदी ने बदायूं में एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यूपी में अखिलेश का काम नहीं, कारनामा बोलता है। बदायूं में मुलायम परिवार का दबदबा रहा है। सपा और बसपा ने बदायूं में विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया। बदायूं हिंदुस्तान के पिछड़े जिलों में आता है। बता दें कि बदायूं में 15 फरवरी को वोटिंग होनी है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि काशी की जनता के आशीर्वाद के चलते ही मैं सांसद बना,और यूपी की जनता की मदद से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी। बीजेपी की सरकार किसानों, गरीबों और मजदूरों के लिए बनी है। 18,000 गांवों ने बिजली तक नहीं देखी है। इससे बड़ा कोई कलंक हो सकता।

पीएम ने संकल्प लेते हुए कहा कि एक हजार दिन में 18000 गांवों में बिजली पहुंचाई जानी है। बिना बिजली वाले गांव में सपा और बसपा ने क्या किया। यूपी के हजारों गांवों में तो बिजली का पोल तक नहीं लगा। मैंने पीएम का कर्ज अदा किया है, 15000 गांवों में बिजली पहुंचाई। काम कैसे होता है, यह बीजेपी ने करके दिखाया है।

यूपी में अकेले नहीं निकल सकतीं महिलाएं

आज यहां यूपी में सूरज ढलने के बाद कोई बहन-बेटी या महिला अकेले घर से निकलने में डरती है। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आपके रहते हुए, आपके परिवार की इतनी महिलाओं के नेता होते हुए उत्तर प्रदेश में क्यों महिलाएं सुरक्षित नहीं है।

कक्षा 9 की कई लड़कियों ने स्कूल जाना छोड़ दिया, क्योंकि लड़के उनपर गंदी फब्तियां कसते हैं। इस बुराई को आपकी पार्टी के नेताओं ने आश्रय देकर रखा है। गुंडों को पालकर रखा है, इसीलिए यूपी का यह हाल है। अगर नेक इरादों हों तो यूपी में भी अच्छी कानून व्यवस्था हो सकती है, लेकिन सपा सरकार यह करना ही नहीं चाहती है।

यह भी पढ़ें...सपा-कांग्रेस गठबंधन पर मोदी की चुटकी, कहा- डरे हुए अखिलेश को पसंद आई डूबती हुई नाव

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story