×

तेलंगाना कांग्रेस का है नया ATM, परिवारवादियों ने जमीन-आसमान बेचकर कोठियां बनवाईं, खूब गरजे सिकंदराबाद में PM मोदी

PM Modi visit Telangana: इन परिवारवादियों ने अपने बच्चों के उत्थान के लिए भारत के संसाधनों को बेच दिया, जबकि मैं आपके बच्चों के सपनों को हकीकत में बदलने का प्रयास करता हूं। 140 करोड़ भारतीय ही मेरा परिवार है।

Viren Singh
Published on: 5 March 2024 7:33 AM GMT
PM Modi visit Telangana
X

PM Modi visit Telangana (सोशल मीडिया) 

PM Modi visit Telangana: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तेलंगाना के सिकंदराबाद में एक जनसभा के माध्मय से राज्य की सत्ताधारी दल कांग्रेस और पूर्व BRS की सरकार के साथ इंडिया गठबंधन पर खूब तीखे बाण चलाए। अपने 32 मिनट के भाषण में प्रधानमंत्री मोदी ने परिवारवाद को मुख्य केंद्र पर रखते हुए कांग्रेस और लोकसभा चुनाव में उसके सहयोगी इंडिया गठबंधन पर खूब वार किया। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपको गारंणी दे रहा हूं कि अगले कुछ वर्षों में भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे। ये वादा भी पूरा होगा, क्योंकि ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का तेलंगाना का नया एटीएम बन गया है।

...ये लोग मुझे गाली देने पर उतर आए

मोदी ने कहा कि आज जब मोदी आपसे और आपके परिवार को दी गई गारंटी को पूरा करने में लगा है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को और मोदी के परिवार को गाली देने पर उतर आए हैं, क्योंकि मैं इनके सैंकडों हजारों रुपयों के घोटालों की पोल खोल रहा हूं। इनके परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं। उनके लिए उनका परिवार भी सबकुछ है...मेरे लिए देश का हर परिवार सबकुछ है, वो कहते हैं फैमली फर्स्ट...मोदी कहता है नेशन फर्स्ट। मोदी ने कहा कि इन्होंने अपने परिवार के हितों के लिए देशहित को बलि चढ़ा दिया। मोदी ने देशहित के लिए खुद को खपा दिय है

मोदी जो कहता है वो करता है

उन्होंने कहा कि आप भी जानते हैं कि मोदी जो कहता है, वो करके दिखाता है। मैनें आप से कहा था कि हम सब मिलकर भारत को पूरे विश्व में एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे। आज आप देख रहे हैं कि कैसे भारत पूरे विश्व में आशा की किरण बनकर नई ऊंचाई छू रहा है। हमने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के अंत की बात कही थी। ये वादा बीजेपी ने पूरा करके दिखाया। हमने कहा था कि हम सब मिलकर अयोध्या के भव्य मंदिर में भगवान राम का स्वागत करेंगे। ये वादा पूरा भी हुआ।

कांग्रेस ने तेलंगाना को बनाया नया एटीएम

प्रधानमंत्री ने कहा कि BRS हो या कांग्रेस दोनों एक जैसी ही पार्टियां हैं। BRS और कांग्रेस में गठबंधन है या नहीं ये तो तेलंगाना वाले बताएंग, लेकिन दुनिया को ये पता है कि BRS और कांग्रेस के बीच घोटाला बंधन बहुत मजबूत है। घोटाला बंधन यानी तेलंगाना की लूट में दोनों एक दूसरे को कवर फायर देते हैं। कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना नया एटीएम बनाया है। ऐसा व्यवहार लंबे समय तक नहीं चलेगा।

काल धन के लिए इन्होंने देश के बाहर खाते खोले

उन्होंने कहाकि मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक या हवाई हमले करने से पहले नहीं हिचकिचाती। विकसित भारत के निर्माण में हमारा सहयोग करें। "अबकी बार, 400 पार!" उन्होंने कहा कि जब मैं परिवारवाद का विरोध करता हूं, जब मैं कहता हूं कि परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है, तो ये लोग जवाब नहीं देते बल्कि उल्टा कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार ही नहीं है। ये लोग अपने सदस्यों का काला धन छुपाने के लिए भारत के बाहर बैंक खाते खोलते हैं, जबकि मैं गरीबों को जन धन खाते खोलने और उनके विकास को गति देने में मदद करता हूं। परिवारवादी आलीशान घरों में रहते हैं, जबकि मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि गरीबों को पक्के घरों में सोने को मिले।

140 करोड़ लोग मोदी का परिवार

प्रधानमंत्री ने कहा कि इन परिवारवादियों ने अपने बच्चों के उत्थान के लिए भारत के संसाधनों को बेच दिया, जबकि मैं आपके बच्चों के सपनों को हकीकत में बदलने का प्रयास करता हूं। 140 करोड़ भारतीय ही मेरा परिवार है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story