×

पीएम मोदी पहुंचे जेटली के घर, कर रहे हैं परिवार वालों से बातचीत

पीएम नरेंद्र मोदी फ्रांस, यू.ए.ई. और बहरीन के विदेशी दौरे से मंगलवार को भारत लौट आएं हैं। भारत आने के बाद पीएम मोदी पूर्व वित्त मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली के घर पहुंच चुके हैं और उनके परिवार वालों से बातचीत कर रहें हैं ।

Roshni Khan
Published on: 27 Aug 2019 4:03 AM GMT
पीएम मोदी पहुंचे जेटली के घर, कर रहे हैं परिवार वालों से बातचीत
X

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी फ्रांस, यू.ए.ई. और बहरीन के विदेशी दौरे से मंगलवार को भारत लौट आएं हैं। भारत आने के बाद पीएम मोदी पूर्व वित्त मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली के घर पहुंच चुके हैं और उनके परिवार वालों से बातचीत कर रहें हैं ।

ये भी देखें:जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन एक्ट को लागू करने को लेकर गृह मंत्री आज करेंगे बैठक

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद 23 अगस्त को निधन हो गया था। पीएम मोदी ने यू.ए.ई. से अरुण जेटली के परिवार से बात की थी।

पीएम ने अरुण जेटली की पत्नी संगीता और उनके बेटे रोशन से बात की और संवेदना जाहिर की। जेटली के परिवार ने पीएम से कहा कि उन्हें अपना विदेश दौरा रद्द नहीं करना चाहिए।

बहरीन दौरे पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को याद करते हुए कह था कि 'सपनों को सजाना और सपनों को निभाना ऐसा लंबा सफर जिस दोस्त के साथ पूरा किया, वो दोस्त अरुण जेटली ने आज ही अपना देह छोड़ दिया।'

ये भी देखें:कर नाटक: येडियुरप्पा की लालच, इसलिए बनाये इतने डिप्टी सीएम

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स में 66 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। अरुण जेटली की अस्थियां सोमवार को हरिद्वार की गंगा में विसर्जित किया गया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story