PM मोदी का संदेश: मेरे सम्मान से जरूरी ये काम, तो सभी करें इसे

कोरोना वायरस से लड़ाई तो आज दुनिया का हर देश लड़ रहा है लेकिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीख और हौसलों की हर कोई तारीफ भी कर रहा है।

PM मोदी का संदेश: मेरे सम्मान से जरूरी ये काम, तो सभी करें इसे

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से लड़ाई तो आज दुनिया का हर देश लड़ रहा है लेकिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीख और हौसलों की हर कोई तारीफ भी कर रहा है। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत लगातार अपनी ओर से हर अच्छे प्रयास कर रहा है। विश्व के कई बड़े देशों के मुकाबले भारत इस वैश्विक महामारी से सावधानी से निपटने में सफल रहा है। अच्छी स्वास्थ्य सेवाओं, रोजमर्रा की चीजों की उपलब्धता साथ ही पीएम मोदी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद और स्वास्थ्य कर्मियों-पुलिस कर्मियों के प्रोत्साहन का भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें… यूपी: 15 जिलों के हॉटस्पॉट में दिए गए पास स्थगित, मीडिया को भी इजाजत नहीं

लेकिन पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी बात शेयर की है। इस अनोखी मुहिम का जिक्र करते हुए देशवासियों से कुछ आग्रह किया है। उन्होंने एक मुहिम का जिक्र अपने ट्वीट में किया, जिसमें पीएम मोदी के सम्मान में लोगों से 5 मिनट के लिए खड़े होने को कहा जा रहा है। उन्होंने इसका जिक्र करते हुए कहा कि इसके बजाए उनका आग्रह यह है कि लोग एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी उठाएं।

विवादों में घसीटने की खुराफात लगती है

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।”

इसके बाद अगले ट्वीट में पीएम मोदी ने यह भी लिखा, “हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।”

ये भी पढ़ें… तंबाकू बचाएगी कोरोना, इन्होंने शुरू कर दिया है टीका विकसित करने पर काम शुरू