×

करिश्माई नेता से BJP को उम्मीदें, MP में प्रचार कर लहर पैदा करेंगे PM नरेंद्र मोदी

Anoop Ojha
Published on: 17 Nov 2018 7:33 AM GMT
करिश्माई नेता से BJP को उम्मीदें, MP में प्रचार कर लहर पैदा करेंगे PM नरेंद्र मोदी
X

भोपाल: मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव में भाजपा की की लहर पैदा करने के लिए पीएम मोदी की जनसभाओं का सहारा पर्टी लेगी।मध्यप्रदेश में पार्टी ने ‘‘अबकी बार 200 पार'' का लक्ष्य रखा है। मध्यप्रदेश में विधानसभा की कुल 230 सीटें हैं।बीजेपी को अपने करिश्माई नेता से बहुत उम्मीदें है। प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं।

यह भी पढ़ें .......मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव: कांग्रेस फिर बढ़ रही बड़ी चूक की तरफ

मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर से मध्यप्रदेश में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। प्रदेश में बीजेपी चौथी बार सत्ता पाने का प्रयास कर रही है। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री शहडोल ग्वालियर छिंदवाड़ा और इंदौर, झाबुआ और रीवा मंदसौर और छतरपुर विदिशा और जबलपुर में पीएम मोदी बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें .......MP- विधान सभा चुनाव 2018: बुधनी में शिवराज को घेरेंगे अरुण यादव,सरताज सिंह ने बदला पाला

इन जिलों में होगी पीएम मोदी की जनसभाएं

16 नवंबर को शहडोल और ग्वालियर

18 नवंबर को छिंदवाड़ा और इंदौर

20 नवंबर को झाबुआ और रीवा

24 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर

25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर

यह भी पढ़ें .......5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तिथियां घोषित

वहीं दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने दावा किया कि प्रदेश में मोदी के चुनावी दौरों से कोई असर नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पिछले 15 सालों के शासन के कारण जनता में प्रबल सत्ता विरोधी लहर चल रही है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस इस चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करने वाली है।

यह भी पढ़ें .......मध्यप्रदेश: कांग्रेस ने जारी किया ‘वचनपत्र’, बीजेपी के घोषणापत्र को बताया जुमलापत्र

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story