×

असम में बोले पीएम मोदी, NRC से नहीं छूटेगा कोई भी भारतीय नागरिक

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वोत्तर में प्रचार अभियान का शंखनाद कर दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमर हमला बोला। साथ ही उन्होंने अपनी सरकार की उलब्धियों को भी जनता के सामने रखा।

Dharmendra kumar
Published on: 4 Jan 2019 12:47 PM GMT
असम में बोले पीएम मोदी, NRC से नहीं छूटेगा कोई भी भारतीय नागरिक
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वोत्तर में प्रचार अभियान का शंखनाद कर दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमर हमला बोला। साथ ही उन्होंने अपनी सरकार की उलब्धियों को भी जनता के सामने रखा।

यह भी पढ़ें.....इंटरव्यू देने से पहले जान लें ये जरूरी बातें, आसामी से मिल जायेगी जॉब!

NRC पर लोगों को दिया भरोसा

इसके अलावा पीएम मोदी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) की सूची में सभी भारतीय नागरिकों का नाम शामिल होगा। इससे कोई भी नागरिक नहीं छूटेगा। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यहां की विभूतियों ने देश के लिए बड़े योगदान दिए हैं।

यह भी पढ़ें.....कुंभ का शुभ लाभ, प्रयागराज पहुंचने पर दिखता है बदलाव…

'आपके प्रेम का कर्ज मेरे ऊपर है'

पीएम मोदी ने कहा, 'बीजेपी का असम में कोई अस्तित्व नहीं था, लेकिन यहां के लोगों ने जिला परिषद में बीजेपी और सहयोगी पार्टियों को अपना पूरा समर्थन किया, जिसका मैं आभार व्यक्त करता हूं।' उन्होंने कहा, 'आपके प्रेम का कर्ज मेरे ऊपर है। मैं विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। बीजेपी की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री के रूप में मैं यहां 16 बार आ चुका हूं। इससे पहले असम से रहे प्रधानमंत्री भी इतनी बार यहां नहीं आए। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बड़े फैसले तो लेती ही है, साथ ही कड़े फैसले भी लेती है।

यह भी पढ़ें.....मंत्री की पार्किग का इस्तेमाल करना बीजेपी नेता को गुजरा नागवार, सफाई कर्मचारी को धुना

'आपकी दिक्कतों के बारे में जानता हूं'

मोदी ने विजय संकल्प समावेश रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं एनआरसी (राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर) के दौरान कई लोगों को हुई दिक्कतों और मुश्किलों के बारे में जानता हूं लेकिन मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि किसी भी वास्तविक भारतीय नागरिक के साथ अन्याय नहीं होगा, उन्होंने पूर्वोत्तर में बीजेपी की लोकसभा चुनाव प्रचार मुहिम की शुरूआत करते हुए कहा कि सरकार नागरिकता (संशोधन) विधेयक पर और काम कर रही है। यह लोगों की जिंदगी और भावनाओं से जुड़ा है। यह किसी के फायदे के लिए नहीं है बल्कि अतीत में हुए कई गलत कार्यों एवं अन्याय का प्रायश्चित है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story