×

दीदी ने पहले घुसपैठ करा कैडर बनाया, अब विदेश से प्रचारक भी बुला रहीं: PM मोदी

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो भ्रष्ट है उसे ही मोदी से कष्ट है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 April 2019 11:39 AM GMT
दीदी ने पहले घुसपैठ करा कैडर बनाया, अब विदेश से प्रचारक भी बुला रहीं: PM मोदी
X

आसनसोल: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो भ्रष्ट है उसे ही मोदी से कष्ट है। उन्होंने कहा कि आज टीएमसी की सरकार घोटालों के विषय में कांग्रेस को पूरी टक्कर दे रही है, करप्शन हो या क्राइम ये दो ही ऐसी चीज हैं जो टीएमसी के राज में नॉन स्टॉप है बाकी हर चीज के लिए स्पीड ब्रेकर दीदी तो हैं ही।

प्रधानमंत्री ने कहा कि स्पीड ब्रेकर दीदी, उनकी ये बौखलाहट, चुनाव आयोग पर भड़कना और मोदी को गाली देना आप सब देख रहे हैं। दीदी की ये बौखलाहट तब और बढ़ जाती है जब मैं कहता हूं कि जो भ्रष्ट है उसी को मोदी से कष्ट है।

यह भी पढ़ें...मोदी के खिलाफ टिप्पणी के लिए राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत पर विशेष अदालत करेगी सुनवाई

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर ऑक्शन में प्रधानमंत्री का पद मिलता तो कांग्रेस और टीएमसी घोटालों के पैसों से रेस लगाते, लेकिन दीदी ये पद ऑक्शन में नहीं मिलता है।

उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा कि ममता दीदी आतंकी से उनके आतंकी होने का सबूत मांगेंगी क्या? कोलकाता में सारे विपक्ष के नाते हाथ पकड़ के नाच रहे थे, अब वो कह रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री चाहिए। पीएम ने कहा कि दीदी ने पहले घुसपैठ करा कैडर बनाया, अब विदेश से प्रचारक भी बुला रही है। उन्होंने कहा कि दीदी की रैली में भीड़ नहीं आ रही है तो विदेशी स्टारकों को बुलाकर जीतने की कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें...कोर्ट से अतीक को झटका, UP से गुजरात जेल में ट्रांसफर, CBI करेगी केस की जांच

पीएम मोदी ने कहा कि आपका ये चौकीदार दो टूक कहना चाहता है कि घुसपैठियों के दम पर पश्चिम बंगाल की राजनीति अब नहीं चलेगी। दीदी ने भाड़े के गुंडों के दम पर शासन की जो परंपरा चलाई है, वो अब बंद होगी। उन्होंने कहा कि अब पश्चिम बंगाल का भाग्य और देश की दिशा भारत माता की जय कहने वाले ही तय करेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि नया हिंदुस्तान सुरक्षा की गारंटी चाहता है, सम्मान चाहता है। अपने त्योहार के समय पूजा की, यात्राएं निकालने की आजादी चाहता है। नया हिंदुस्तान दुनिया में भारत का दबदबा चाहता है।

यह भी पढ़ें...सौराष्ट्र में बीजेपी बचा पाएगी अपने दरकते दुर्ग को, पीएम की असली परीक्षा

उन्होंने कहा कि नये हिंदुस्तान के संकल्प को आपका एक वोट पूरा कर सकता है। आपके वोट की ताकत है कि सेना के जवान सर्जिकल स्ट्राइक कर सकते हैं। आपके वोट की ताकत है कि तीन मिनट में अंतरिक्ष में जाकर हमारी मिसाइल दुश्मन की सैटेलाइट को गिरा सकती है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story