Anant Radhika Wedding: पीएम मोदी ने अनंत और राधिका को दिया शुभ आशीर्वाद, अंबानी परिवार ने प्रधानमंत्री का किया भव्य स्वागत

Anant Radhika Wedding नीता अंबानी और मुकेश अंबानी दोनों ही द्वार पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए पहुंचे थे। जब वो अंदर आए तो मुकेश अंबानी ने अनंत और राधिका के समारोह की डिटेल्स उन्हें दी।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 13 July 2024 4:25 PM GMT
PM Modi gave auspicious blessings to Anant and Radhika, Ambani family gave a grand welcome to the Prime Minister
X

पीएम मोदी ने अनंत और राधिका को दिया शुभ आशीर्वाद, अंबानी परिवार ने प्रधानमंत्री का किया भव्य स्वागत: Photo- Social Media

Anant Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक-दूजे के हो चुके हैं। पीएम नरेंद्र मोदी भी अनंत और राधिका को आशीर्वाद देने मुंबई पहुंचे और इस समारोह का हिस्सा बने। इस दौरान पीएम मोदी का मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भव्य स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कपल को आशीर्वाद दिया और बातचीत की।

नीता और मुकेश अंबानी ने किया पीएम मोदी का भव्य स्वागत

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी दोनों ही द्वार पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए पहुंचे थे। जब वो अंदर आए तो मुकेश अंबानी ने अनंत और राधिका के समारोह की डिटेल्स उन्हें दी। कपल को आशीर्वाद देने के लिए अंबानी परिवार ने एक स्पेशल इवेंट ऑर्गेनाइज किया है, जिसका नाम है शुभ आशीर्वाद।



रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें बॉलीवुड, हॉलीवुड सेलेब्स से लेकर कथावाचक और राजनेता शामिल हुए। साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी भी इस समारोह का हिस्सा बनें। इस सेरेमनी में अमिताभ बच्चन से लेकर क्रिकेटर एमएस धोनी अपने परिवार के साथ शामिल हुए।

कपिल सिब्बल समेत कई राजनेता पहुंचे

अनंत-राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' सेरेमनी में लगातार लोग आ रहे हैं। इसी बीच राजनेता भी समारोह का हिस्सा बने। राजनेता कपिल सिब्बल, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और डिप्टी सीएम पवन कल्याण भी सेरेमनी का हिस्सा बने।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story