×

सूरत के बाद PM मोदी की केदारनाथ में दिखी प्यार की झलक, जवान की गोद में बैठे बच्चे को दुलारा

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार (03 मई) को उत्तराखंड (देवभूमि) पहुंचें। मोदी यहां केदारनाथ के कपाट खुलने पर दर्शन के लिए आए हैं।

sujeetkumar
Published on: 3 May 2017 7:56 AM GMT
सूरत के बाद PM मोदी की केदारनाथ में दिखी प्यार की झलक, जवान की गोद में बैठे बच्चे को दुलारा
X

देहरादून: पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार (03 मई) को उत्तराखंड (देवभूमि) पहुंचें। मोदी यहां केदारनाथ के कपाट खुलने पर दर्शन के लिए आए हैं। उत्तराखंड के विश्वप्रसिद्ध केदारनाथ धाम के कपाट शुभ मुहूर्त में पूरे विधि विधान के साथ बुधवार से श्रद्धालुओं के दर्शन के लिए खोल दिए गए हैं। कपाट खुलने के बाद दर्शन करने सबसे पहले मोदी पहुंचे और उन्होंने गर्भगृह में रुद्राभिषेक भी किया।

यह भी पढ़े...6 महीने बाद खुले केदारनाथ के पट, पहले भक्त बने PM मोदी, किया भगवान शिव का रुद्राभिषेक

यात्रा के दौरान लोगों को फिर वहीं दर्शय देखने को मिला, जो लोगों को हालही में उनके सूरत के दौरे में देखने को मिला था। केदारनाथ दर्शन के बाद पीएम मोदी जनता के बीच पैदल ही जा पहुंचे। जहां उन्होंने एक जवान की गोद में बैठे बच्चे को दुलारा। कुछ दे उस बच्चे के साथ वक्त बिताया, उसका नाम पुछा और फिर उसे आर्शीवाद देकर आगे बढ़ गए। इस दौरान मोदी की तस्वीर लेने के लिए लोगों में होड़ लग गई।

आगे की स्लाइड में पढ़ें काफिला रोक बच्ची से मिले पीएम मोदी....

अपना काफिला रोक 4 साल की बच्ची से मिले PM मोदी, कार में बैठाकर दिया आशीर्वाद

काफिला रोक बच्ची से मिले पीएम मोदी

पीएम मोदी जब सोमवार (17 अप्रैल) को सर्किट हाउस से किरण मल्टी स्पेशिलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करने अपने काफिले संग जा रहे थे तभी सड़क पर सबको अचंभित कर देने वाला नजारा दिखा था।

पीएम का काफिला कतारगाम के दरवाजे तक पहुंचा। तभी सड़क पर एक छोटी सी बच्ची पीएम मोदी की कार के पास दौड़कर आने लगी। बच्ची को सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया, लेकिन पीएम मोदी ने सुरक्षाकर्मियों से कहा कि बच्ची को आने दो।

यह भी पढ़े...काफिला रोक 4 साल की बच्ची से मिले PM मोदी, गोद में बैठाकर लुटाया प्यार, दिया आशीर्वाद

पीएम मोदी ने बच्ची को कार में बुलाया और अपनी गोद में बैठाकर उसे आशीर्वाद दिया। जिसके बाद बच्ची को उसके माता-पिता के पास भिजवा दिया गया। जिस बच्ची से पीएम मोदी मिले उसका नाम नैंसी गोंदालिया है। नैंसी की उम्र 4 साल है। नैंसी के पिता एक हीरा कामगार हैं।

आगे की स्लाइड में देखें वीडियो...



आगे की स्लाइड में देखें कुछ और फोटोज...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story