×

मोदी का आग्रह, अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से 'मोदी का परिवार' हटा दें

PM Modi: पीएम मोदी ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से "मोदी का परिवार" हटा दिया है और अपनी डिस्प्ले फोटो भी बदल दी है।

Neel Mani Lal
Written By Neel Mani Lal
Published on: 11 Jun 2024 4:36 PM GMT
मोदी का आग्रह, अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से मोदी का परिवार हटा दें
X

Modi Ka Parivar: लोकसभा चुनावों के दौरान बड़े पैमाने पर समर्थन देने के लिए अपने लाखों समर्थकों को धन्यवाद देते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से 'मोदी का पारिवर' को हटाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा है कि "हर कोई एक परिवार का है, ये संदेश प्रभावी रूप से गया है।"

पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा - चुनाव अभियान के दौरान भारत भर के लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के निशान के रूप में अपने सोशल मीडिया पर "मोदी का परिवार" नाम जोड़ा। मैंने इससे बहुत ताकत हासिल की।"


पीएम मोदी ने भारत के लोगों को लगातार तीसरी बार एनडीए को बहुमत देने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि यह एक तरह का रिकॉर्ड है और लोगों ने भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार को राष्ट्र की बेहतरी के लिए काम करने के लिए जनादेश दिया है।

उन्होंने कहा - मैं एक बार फिर से भारत के लोगों को धन्यवाद दूंगा और अनुरोध करूंगा कि अब आप अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से 'मोदी का पारिवर' को हटा सकते हैं। डिस्प्ले नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए एक पारिवर प्रयास के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अखंड है।" पीएम मोदी ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से "मोदी का परिवार" हटा दिया है और अपनी डिस्प्ले फोटो भी बदल दी है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story