VIDEO: पानी में डूब जाता कैमरामैन, PM नरेंद्र मोदी ने बचा ली जान

पीएम मोदी ने मंगलवार को कैमरामैं की जान बचा ली। दरअसल दो साल बाद मंगलवार को अपने गृहराज्य गुजरात के जामनगर में सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण फॉर इरिगेशन (SAUNI) प्रोजेक्ट के पहले फेज का उद्घाटन करने पहुंचे थे। वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कई कैमरामैन भी मौजूद थे सभी कैमरामैन उस जगह बैठकर कार्यक्रम की कवरेज कर रहे थे जहां से पानी गुजरने वाला था पीएम मोदी आजी बांध से पानी निकालने के लिए बटन दबाने के बाद पानी की धारा की ओर देख रहे थे। तभी उन्होंने अचानक देखा कि कई कैमरामैन वहां बैठे हुए हैं, जहां से पानी गुजरने वाला है। कुछ समय बाद पानी की तेज धारा उन्हें बहा ले जा सकती है।

जामनगर: पीएम मोदी ने मंगलवार को अपनी सतर्कता से मीडिया के एक कैमरामैन की जान बचा ली। दरअसल पीएम मोदी दो साल बाद मंगलवार को अपने गृहराज्य गुजरात के जामनगर में सौराष्ट्र नर्मदा अवतरण फॉर इरिगेशन (SAUNI) प्रोजेक्ट के पहले फेज का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कई मीडिया के कैमरामैन और फोटोग्राफर्स भी मौजूद थे। पीएम मोदी बांध से पानी निकालने के लिए बटन दबाने के बाद पानी की धारा की ओर देख रहे थे। सभी कैमरामैन उस जगह (जहां से पानी गुजरने वाला था) से कार्यक्रम की कवरेज कर रहे थे।

तभी अचानक पीएम नरेंद्र मोदी की नजर दूरदर्शन के कैमरामैन संतोष शेजकर पड़ी। उन्होंने देखा कि संतोष जिस जगह पर खड़े  होकर कार्यक्रम की कवरेज कर रहे हैं वहां पानी की तेज धारा उन्हें बहा ले जा सकती है।

गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने बताया
गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने बताया कि कार्यक्रम की कवरेज के लिए किसी को इस खतरे की जानकारी नहीं थी। पीएम मोदी ने बिना देर किए सतर्कता दिखाई और ताली बजाकर कैमरामैन संतोष शेजकर को वहां से हटने का इशारा किया।

क्या कहना है कैमरामैन सतोष शेजकर का ?

सतोष शेजकर ने कहा कि अगर सही समय पर पीएम नरेंद्र मोदी ने हमें अलर्ट नहीं किया होता, तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। सतोष शेजकर ने बताया कि पानी का बहाव इतना तेज था कि उनका कैमरा पानी के साथ कुछ दूरी तक बह गया और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज और वीडियो …

pm-modi


modi

 

santosh-shejkar
दूरदर्शन के कैमरामैन संतोष शेजकर

pm_modi
यह भी पढ़ें … गुजरात: पीएम मोदी ने किया SAUNI प्रोजेक्ट का उद्घाटन, पाटीदारों ने किया हंगामा

 

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो …

https://www.youtube.com/watch?v=6s_AXHIZ3OU


यह भी पढ़ें…20 साल बाद ऐसे हुआ मायावती-मुलायम का आमना-सामना, आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी