×

PM मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्‍सीन, जानिए सोशल मीडिया पर कैसा है रिएक्शन

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेजी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है, वह उल्लेखनीय है। जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं, मैं उन सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं।

Dharmendra kumar
Published on: 1 March 2021 6:19 AM GMT
PM मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्‍सीन, जानिए सोशल मीडिया पर कैसा है रिएक्शन
X
देश में कोरोना वायरस के खिलाफ एक मार्च से टीकाकरण अभियान दूसरा चरण शुरू हो गया है। इस चरण की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद वैक्‍सीन लगवाकर की।

नई दिल्‍ली: देश में कोरोना वायरस के खिलाफ एक मार्च से टीकाकरण अभियान दूसरा चरण शुरू हो गया है। इस चरण की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद वैक्‍सीन लगवाकर की। प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार सुबह दिल्‍ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में पहली डोज ली। पीएम मोदी ने देश के सभी लोगों से टीका लगवाने की भी अपील की जो दूसरे चरण के टीकाकरण अभियान के तहत पात्र हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ वैश्विक लड़ाई को मजबूती देने में जिस तेजी से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने काम किया है, वह उल्लेखनीय है। जो लोग वैक्सीन लेने योग्य हैं, मैं उन सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील करता हूं। साथ मिलकर भारत को कोरोना मुक्त बनाते हैं।

पीएम मोदी को टीका लगाने वाली सिस्टर पी.निवेदा ने कहा कि प्रधानमंत्री को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली डोज़ दी गई है, 28 दिन में दूसरी डोज़ लगाई जाएगी। वैक्सीन देने के बाद उन्होंने बोला कि वैक्सीन लगा भी दी, पता भी नहीं चला।

इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है।

















दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story