×

'ओखी' प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर लक्षद्वीप पहुंचे PM, कर रहे हैं बैठक

aman
By aman
Published on: 19 Dec 2017 4:51 AM GMT
ओखी प्रभावित क्षेत्र के दौरे पर लक्षद्वीप पहुंचे PM, कर रहे हैं बैठक
X

कर्नाटक: दो राज्यों में जीत का स्वाद चखने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर काम में जुट गए हैं। पीएम मोदी मंगलवार (19 दिसंबर) को चक्रवाती तूफान 'ओखी' प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर लक्षद्वीप पहुंच गए हैं। वहां वो अधिकारियों संग बैठक कर रहे हैं। पीएम इसके बाद तमिलनाडु और केरल भी जाएंगे।



बताया जा रहा है कि पीएम मोदी इस दौरान अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। वो अब तक किए गए राहत कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। साथ ही मछुआरों और किसानों के प्रतिनिधिमंडलों सहित तूफान प्रभावित लोगों से भी भेंट करेंगे।

गौरतलब है, कि नवंबर के आखिरी सप्ताह में चक्रवाती तूफान 'ओखी' ने तमिलनाडु, केरल और लक्षद्वीप के कई हिस्सों में भारी तबाही मचाई थी। आपको बता दें, कि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इन क्षेत्रों का दौरा कर मछुआरों से मुलाकात की थी। हालांकि, गुजरात चुनाव को लेकर पीएम काफी व्यस्त थे, इस वजह से उन्होंने इस क्षेत्र का दौरा नहीं किया था। लेकिन प्रधानमंत्री ने चक्रवाती तूफान से उत्पन्न स्थिति पर निरंतर नजर बनाए रखी थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story