×

आज ऐसी है वो दुकान, जहां PM मोदी ने पिता के साथ कभी बेची थी चाय

प्रधानमंत्री का गुजरात दौरे पर आज आखिरी दिन है। रविवार (8 अक्टूबर ) को को अपने घर वडनगर पहुंचे हैं। इस अवसर पर वजनगर रेलवे स्टेशन पर उन्होंने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया।

priyankajoshi
Published on: 8 Oct 2017 6:09 AM GMT
आज ऐसी है वो दुकान, जहां PM मोदी ने पिता के साथ कभी बेची थी चाय
X

गुजरात: प्रधानमंत्री का गुजरात दौरे पर आज आखिरी दिन है। रविवार (8 अक्टूबर ) को को अपने घर वडनगर पहुंचे हैं। इस अवसर पर वजनगर रेलवे स्टेशन पर उन्होंने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया।

वडनगर रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी के पिता चाय की दुकान चलाते थे। पीएम मोदी भी अपने पिता की मदद करने यहां पहुंचते थे और ट्रेन में चाय बेचा करते थे।

गौरतलब है कि बचपन में नरेंद्र मोदी जब वडनगर में रहते थे। वडनगर रेलवे स्टेशन पर अपने पिता के साथ चाय बनाते थे और ट्रेन में चाय बेचा करते थे। वडनगर रेलवे स्टेशन की जिस कैंटीन में नरेंद्र मोदी के पिता चाय बनाते थे। वडनगर रेलवे स्टेशन की जिस कैंटीन में जहां मोदी अपने पिता के साथ चाय बनाते थे उसी चाय की दुकान में मोदी के बचपन की तस्वीरें लगेंगी। जब लोग रेलवे स्टेशन पर आएंगे तब उनको ये पता चलेगा कि यहां पीएम नरेंद्र मोदी चाय बेचते थे। इसके लिए तस्वीरों की प्रदर्शनी भी रखी जाएगी।

मोदी के वडनगर पहुंचने से पहले ही शनिवार को पूरा सजा दिया गया। रात में ही स्टेशन पर लोगों की भीड़ लग गई। पीएम मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने खुद ट्वीटर पर ये तस्वीरें शेयर की। सीएम रुपानी ने अपने ट्वीट में फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि पीएम मोदी के स्वागत के लिए वडनगर तैयार है।

ये वहीं दुकान है, जहां पीएम मोदी के पिता चाय बनाते थे। इस दुकान को अभी तक ऐसा ही रखा गया है। इसमें कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। यहां तक कि इस पर कोई पेंट भी नहीं कराया गया है।

आगे की स्लाइड्स में देखें संबंधित तस्वीरें...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story