PM Modi Garba Geet : नवरात्रि के मौके पर पीएम मोदी ने खुद के लिखे गीत को किया शेयर, लोग खूब कर रहे पसंद

PM Modi Garba Geet : आज यानी रविवार 15 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर उस गरबा गीत का वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने खुद लिखा है।

Krishna Chaudhary
Published on: 15 Oct 2023 6:05 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2023 6:56 AM GMT)
PM Modi Garba Geet
X

PM Modi Garba Geet (Social Media)

PM Modi Garba Geet: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां दुर्गा के कितने बड़े उपासक हैं, इससे पूरा देश वाकिफ है। वे नवरात्रि के मौके पर 9 दिन व्रत रखते हैं और माता रानी की पूजा-अर्चना करते हैं। गुजराती होने के कारण उनका गरबा से लगाव होना स्वभाविक है। इस खास मौके पर देश के लोगों ने एक कुशल राजनेता के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले पीएम मोदी के अंदर छिपे एक गीतकार को भी देखा है।

आज यानी रविवार 15 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर उस गरबा गीत का वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने खुद लिखा है। पीएम मोदी ने इसे शेयर करते हुए कहा, जैसे ही शुभ नवरात्रि हमारे सामने आती है, मुझे पिछले सप्ताह के दौरान मेरे द्वारा लिखा गया एक गरबा साझा करते हुए खुशी हो रही है। उत्सव की लय को सभी को गले लगाने दें! इस गरबा गीत को आवाज और संगीत देने के लिए उन्होंने MeetBros और दिव्या कुमार को धन्यवाद भी कहा है।

सोशल मीडिया पर उनके द्वारा लिखा गया यह गीत काफी पसंद किया जा रहा है। लोग इस गीत को जमकर शेयर कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के इस छिपे हुए कला की खूब प्रशंसा हो रही है। यूट्यूब पर गाना अपलोड होने के एक घंटे में करीब 50 हजार लोग इसे देख चुके हैं।

शनिवार को भी रिलीज हुआ था म्यूजिक वीडियो

इससे पहले कल यानी शनिवार 14 अक्टूबर को भी पीएम मोदी द्वारा लिखे एक गरबा गीत पर आधारित म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्षों पहले यह गरबा गीत लिखा था। इस गीत को ध्वनि भानुशाली ने गाया है और तनिष्क बागची ने गीत के स्वर दिए हैं। इस गीत के निर्माता जैकी भगनानी हैं। इस गीत को यूट्यूब पर 2.1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

सिंगर ध्वनि भानुशाली ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा था, नरेंद्र मोदी जी मुझे और तनिष्क बागची आपके द्वारा लिखा गया गरबा बहुत पसंद आया और हम एक ताज़ा लय, रचना और स्वाद के साथ एक गीत बनाना चाहते थे। इस गीत और वीडियो को जीवंत बनाने में हमारी मदद की।

पीएम मोदी ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए सिंगर भानुशाली और उनकी टीम को शुक्रिया कहा। उन्होंने आगे कहा, गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने वर्षों पहले लिखी थीं। यह कई यादें वापस लाती हैं। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने उसी गरबा गीत को आज यानी नवरात्रि के पहले दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल से जारी किया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story